Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पसमांदा मुस्लिमों को अपने साथ जोड़े भाजपा : मोदी

- Sponsored -

हैदराबाद : उत्तर प्रदेश में आजÞमगढ़ एवं रामपुर लोकसभा सीट के उपचुनावों में जीत की समीक्षा करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी को सुझाव दिया है कि वह अल्पसंख्यक समुदाय के शोषित वंचित वर्गाें से संपर्क स्थापित करें और उन्हें पार्टी से जोड़ें।
सूत्रों ने बताया कि भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सुबह के सत्र में राजनीतिक प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान जब उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्रदेव ंिसह रामपुर एवं आजÞमगढ़ लोकसभा सीटों के उपचुनाव के परिणामों पर चर्चा कर रहे थे तो श्री मोदी ने उन्हें सुझाव दिया कि वह पसमांदा समुदाय के लोगों से संपर्क स्थापित करें जिन्हें सरकारी योजनाओं का लाभ मिला है या मिल रहा है।
सूत्रों के अनुसार श्री मोदी का मानना है कि अल्पसंख्यक समुदाय के गरीब, वंचित तबका रोजीरोटी की जद्दोजेहद में रहता है और उसके जीवनस्तर को ऊंचा उठाने के लिए सरकार की विभिन्न योजनाओं की सहायता उपलब्ध कराने और उनके स्वास्थ्य, शिक्षा एवं आजीविका की ंिचता करके उन्हें पार्टी से जोड़ा जा सकता है।
सूत्रों ने कहा कि श्री मोदी ने भले ही यह बात रामपुर और आजÞमगढ़ के संदर्भ में कही हो लेकिन उनका सुझाव देशव्यापी स्तर पर है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.