Live 7 Bharat
जनता की आवाज

राजस्थान जीत के बाद BJP विधायक का अधिकारी को अनोखा फरमान, वीडियो वायरल

आरआर तिवारी को हराकर जीते है बालमुकुंद आचार्य

- Sponsored -

राजस्थान विधानसभा के चुनाव परिणाम आ चुके है। इन चुनावों में बीजेपी ने बड़ी जीत हासिल की है और अब बीजेपी अपने सीएम और कैबीनेट बनाने की तैयारी में जुट गई है। सरकार के गठन से पहले ही बीजेपी विधायकों ने अधिकारियों को फोन पर फरमान देने शुरू कर दिए है।

 

ताजा मामला जयपुर की हवामहल विधानसभा से सामने आया है । यहां से बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य ने 600 मतों से जीत हासिल की है। जीतने के बाद विधायक जी का एक वीडियो वायरल हुआ है। 46 सेकेंड के इस वीडियो में विधायक बालमुकुंद अधिकारी से ये कहते हुए दिखाई पड़ रहे है कि क्या खुले में नॉनवेज बेच सकते है। हां या ना में जवाब दो। मुझे आगे से सड़कों पर खुलेआम नॉनवेज फूड बिकते हुए नही दिखना चाहिए। शाम तक सभी नॉनवेज वाले ठेले गली और सड़क हर जगह से हट जाने चाहिए। शाम को दोबारा कॉल कर के आपसे मामले की रिपोर्ट लूं या मुझे खुद आपके पास आना पड़ेगा।

- Sponsored -

- Sponsored -

 

आरआर तिवारी को हराकर जीते है बालमुकुंद आचार्य

 

गौरतलब है कि रविवार को 4 राज्यों के चुनाव परिणाम सामने आये थे। जिसमें से तीन राज्यों में बीजेपी ने प्रचंड जीत हासिल की थी। इन तीन राज्यों में राजस्थान भी शामिल है। बालमुकुंद आचार्य ने जयपुर के हवामहल विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आरआर तिवारी को हराकर 600 वोटों से चुनाव जीता हैं।

 

विधायक बालमुकुंद के बयान पर ओवैसी ने कसा तंज

 

बीजेपी विधायक के वीडियो वायरल होने के बाद AIMIM चीफ असदुद्दीन औवेसी ने उनके इस बयान की कड़ी निंदा की है। औवेसी ने कहा कि विधायक का ये बयान गलत है। अगर कोई भी व्यक्ति सड़क पर नॉनवेज की स्टॉल लगाना चाहता है। तो इसे कोई कैसे रोक सकता है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: