Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

संसद में उपस्थित रहकर विधायी कार्यों में भागीदारी निभाएं भाजपा सांसद : मोदी

- Sponsored -

नयी दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सभी सांसदों को संसद में उपस्थित रहकर विधायी कार्यो में सक्रिय भागीदारी निभाने के निर्देश दिये हैं।सूत्रों के अनुसार भाजपा संसदीय दल की मंगलवार को यहां हुई बैठक में श्री मोदी ने पार्टी के सभी सांसदों को संसद में अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करने का निर्देश देते हुए कहा कि बार-बार बच्चों की तरह आप लोगों को एक ही बात कहना ठीक नहीं है।

उन्होंने कहा कि आप लोग अपने-अपने व्यवहार में परिवर्तन लाइए नहीं तो परिवर्तन हो जाता है।बैठक में भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने पार्टी के सभी सांसदों को संसद के शीतकालीन सत्र के बाद अपने-अपने संसदीय क्षेत्रों में जाकर पार्टी के जिला और मंडल अध्यक्षों के साथ संवाद करने और उन्हें चाय पर चर्चा के लिए बुलाने को कहा। प्रधानमंत्री ने कहा कि वो 14 दिसंबर को वाराणसी में अपने संसदीय क्षेत्र के जिला और मंडल अध्यक्षों को चाय पर बुलाएंगे।

संसदीय दल की बैठक के बारे में जानकारी देते हुए संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी ने संवाददाताओं से कहा कि बैठक में प्रधानमंत्री ने भाजपा सांसदों को सांसद खेल स्पर्धा, सांसद तंदुरुस्त बाल स्पर्धा और सूर्य नमस्कार स्पर्धा का आयोजन करने के साथ-साथ अपने -अपने क्षेत्रों में रहने वाले पद्म पुरस्कार विजेताओं के संपर्क में रहने और उनके साथ निरंतर संवाद करने का भी निर्देश दिया।

- Sponsored -

बिरसा मुंडा की जयंती 15 नवंबर को जनजातीय गौरव दिवस घोषित करने पर बैठक में श्री मोदी का सम्मान किया गया।

- Sponsored -

बैठक में श्री मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह,वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, राज्य सभा मे सदन के नेता पीयूष गोयल, विदेश मंत्री एस जयशंकर, समेत कई मंत्री और पार्टी सांसद मौजूद थे।संसद सत्र के दौरान आमतौर पर हर मंगलवार को संसद भवन परिसर में भाजपा संसदीय दल की बैठक होती है।

इस बार यह बैठक संसद भवन परिसर से बाहर डॉ अंबेडकर अंतरराष्ट्रीय केंद्र के सभागार में हुई।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.