Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

इटावा में भाजपा नेता ने एसपी को मारा थप्पड़,मुकदमा दर्ज

इटावा: जिले के बढ़पुरा इलाके में ब्लाक प्रमुख चुनाव के दौरान पुलिस अधीक्षक को थप्पड़ मारने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता विमल भदौरिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा ब्रजेश कुमार ंिसह ने रविवार को बताया कि एसपी सिटी प्रशांत कुमार पर कातिलाना हमला कर गोलीबारी ओर उपद्रव करने वाले भाजपा नेता विमल भदौरिया समेत करीब सवा सौ लोगों के खिलाफ मुदकमा दर्ज किया गया है।

बढ़पुरा थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार शर्मा ने मुकदमा दर्ज कराया है।उन्होने बताया कि भदौरिया समेत करीब 100-125 लोगों के खिलाफ धारा 147,148,149,323, 353,307,269, 270,188,51,57,3 ओर सीसीएलए एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों के खिलाफ सबूत के तौर पर बड़े पैमाने पर साक्ष्य एकत्र किये गए है जिनका पुलिस अधिकारी अध्ययन करने में लगे हुए हैं।

डा ंिसह ने बताया कि क्षेत्र पंचायत प्रमुख के निर्वाचन के दौरान उदी चैराहे पर स्थित बैरियर ड्यूटी पर दोपहर करीब एक बजे भारतीय जनता पार्टी के नेता विमल भदौरिया के नेतृत्व में करीब सौ सवा सौ लोग आए और बेरी केंिटग तोड़ने का प्रयास करते हुए ब्लाक परिसर की ओर आने का प्रयास किया । पुलिस के रोकने पर उग्र भाजपाइयों ने आक्रामक हो करके पथराव शुरू कर दिया । उग्र भाजपाई लाठी-डंडे हाथो मे पत्थर भी लेकर के आए थे । उग्र लोगों की ओर से फायंिरग भी की गई।

उग्र भाजपाइयों को रोकने की कोशिश एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने की तो उन्हे गाली गलौज हाथापाई करते हुए धक्का देकर के नीचे गिरा दिया जिससे वह घायल हो गए । वरिष्ठ उप निरीक्षक राजेश कुमार ंिसह ने उन्हें बचाने का प्रयास किया तो इन लोगों ने उनके साथ भी गाली गलौज करते हुए मारपीट व हाथापाई कर लाठी-डंडों से प्रहार किया जिससे वहां पर भगदड़ मच गई।
उन्होंने बताया कि उपद्रवियों की ओर से किए गए फायर के 7 खाली खोको को भी पुलिस ने बरामद किया है । ईट,पत्थर,जूते,चप्पल लाठी-डंडे भी बरामद किए गए हैं । पुलिस ने कब्जे में लेकर के मुकदमा दर्ज किया है।
शनिवार को ब्लाक प्रमुख पद के मतदान के दौरान एसपी सिटी प्रशांत कुमार को भाजपा नेता विमल भदौरिया की ओर से तमाचा मारे जाने का मामला सुर्खियो मे बना हुआ है।

एसपी सिटी प्रशांत कुमार का जो वीडियो वायरल हुआ है उसमे वो साफ साफ कहते हुए देखे जा रहे है भारतीय जनता पार्टी की एमएलए श्रीमती सरिता भदौरिया और भाजपा अध्यक्ष अजय धाकरे की मौजूदगी मे विमल भदौरिया ने उनको थप्पड मारा है । यह लोग हाथो मे बम और गोले भी लेकर आये है ।
विमल भदौरिया के खिलाफ एक दर्जन के आसपास अपराधिक मामले दर्ज है । उनकी हिस्ट्रीशीट भी बढपुरा थाने मे खुली हुई है । पुलिस रिकार्ड मे विमल भदौरिया को अपराध के जरिये आर्थिक धन संकलन का काम करना भी बताया गया है ।

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply