Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

बागपत में भाजपा नेता डा0 तोमर के हत्यारोपियों को आश्रय देने वाले दो गिरफ्तार

- Sponsored -

बागपत: उत्तर प्रदेश में बागपत जिले के बड़ौत में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व प्रधानाचार्य डा0 आत्माराम तोमर के हत्यारोपियों को आश्रय देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से गायब स्कोर्पियो वाहन भी बरामद कर लिया।
पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बिजरौल रोड बड़ौत निवासी दिवंगत श्री तोमर के पुत्र प्रताप तोमर ने 10 सितम्बर को बड़ौत थाने पर सूचना दी थी कि उनके पिता डॉ आत्माराम तोमर की हत्या उनके नजदीकी रिश्तेदार शामली जिले के सोंट्टा निवासी बेगराज के पुत्र प्रवीण ने अपने साथी सांकल पुट्ठी निवासी बलराम उर्फ बल्लू के साथ मिलकर हत्या कर दी और उनकी स्कोर्पियो गाड़ी व मोबाईल फोन ले गये। इस सम्बन्ध में मुकदमा पंजीकृत किया गया था।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने बाद में सीसीटीवी कैमरो की फुटेज के आधार पर चोरी गई स्कोर्पियो को बरामद कर घटना में नामजद अभियुक्त प्रवीण निवासी सोट्टा शामली व बलराम उर्फ बल्लू निवासी ग्राम सांकलपुट्टी को आश्रय देने वाले मनमोहन निवासी सांकलपुट्ठी व सोंट्टा निवासी सुभाष को कल गिरफ्तार की लिया गया।
श्री जादोन ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन कर उनके सम्भावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। उन्होंने बताया गया दोनो की गिरफ्तारी पर 25- 25 हजार रूपये का इनाम भी घोषित किया गया।
गौरतलब है कि बागपत जिले के बड़ौत कस्बा निवासी भाजपा नेता व वैदिक इंटर कॉलेज के पूर्व प्रधानाचार्य डॉ. आत्मराम तोमर की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई थी। उनका शव कमरे से बरामद किया गया था। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए अपने दो रिश्तेदारां पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। श्री तोमर के घर से उनकी स्कार्पियों ,मोबाइल फोन आदि गायब मिले थे।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply