Live 7 Bharat
जनता की आवाज

बिहार : ट्रेन में यात्री की पिटाई करने के मामले में समस्तीपुर मंडल के दो चल टिकट निरीक्षक निलंबित

- Sponsored -

समस्तीपुर। बिहार में पूर्व मध्य रेल के समस्तीपुर रेल मंडल के चल टिकट निरीक्षक (टीटीई) गौतम कुमार पाण्डेय एवं नरेश कुमार को पवन एक्सप्रेस ट्रेन में यात्री को पिटने का वीडियो वायरल होने के बाद रेल प्रशासन ने निलंबित कर दिया है।

रेलवे के आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि लोकमान्य तिलक टर्मिनल से जयनगर को जाने वाली 11061 पवन एक्सप्रेस के जनरल बोगी में यात्रा कर रहे यात्री और टीटीई के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। दो जनवरी को घटित इस मामले को रेल प्रशासन ने गंभीरता से लेते हुए यात्री की पिटाई कर रहे चल टिकट निरीक्षक गौतम कुमार पाण्डेय एवं नरेश कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

- Sponsored -

सूत्रों ने बताया कि दो जनवरी को समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर रेल खंड के ढ़ोली स्टेशन के पास समस्तीपुर रेल मंडल के निलंबित दोनों टीटीई पवन एक्सप्रेस ट्रेन के जनरल बोगी मे यात्रियों का टिकट चेक कर रहे थे।इस बीच ऊपर के सीट पर बैठा एक यात्री से टीटीई ने जब टिकट दिखाने को कहा तो दोनों के बीच कहा सुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गयी की दोनों टीटीई ने यात्री को सीट से नीचे खिंचकर उसे पीटना शुरू कर दिया।बाद में कुछ यात्रियों के हस्तक्षेप से मामलें को शांत कराया गया। ढोली स्टेशन पर ट्रेन के रुकने के बाद पुलिस घायलावस्था में यात्री को उतार कर ले गई।

इस बीच ट्रेन में एक यात्री पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।वीडियो के वायरल होते ही समस्तीपुर रेल मंडल के मंडल रेल प्रबंधक आलोक अग्रवाल ने दोनों टीटीई पर कार्रवाई करने का आदेश दिया। इसके बाद दोनों रेल टिकट निरीक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: