Live 7 Bharat
जनता की आवाज

बिहार: जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव का काफिला हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे पप्पू

- Sponsored -

पटना। बिहार के बक्सर में जन अधिकार पार्टी (जाप) प्रमुख पप्पू यादव का काफिला सोमवार देर रात भीषण हादसे का शिकार हो गया। पप्पू यादव अपने काफिले के साथ मुबारकपुर कांड के पीड़ित परिवार से मिलने के लिए सारण गए थे। वहां से लौटने के वक्त एक ट्रक ने उनके काफिले को ओवरटेक किया। अनियंत्रित होकर काफिले में शामिल गाड़ियां आपस में टकरा गईं। इस दौरान एक कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

- Sponsored -

हालांकि इस भीषण हादसे में जाप प्रमुख पप्पू यादव बाल-बाल बच गए। लेकिन उनके काफिले के साथ चल रहे कई नेता व कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। जानकारी के अनुसार यह सड़क हादसा ब्रह्मपुर फोरलेन पर आरा और बक्सर के बीच हुआ।

इस पूरे मामले पर मंगलवार को पप्पू यादव ने फोन पर बातचीत में कहा कि भगवान की कृपा से सभी लोग सुरक्षित हैं। ट्रक के ओवरटेक करने के कारण यह दुर्घटना हुई है। पप्पू यादव का कहना है कि इस दुर्घटना में दो कार में सवार उनके 10 कार्यकर्ता घायल हुए हैं। इसमें उनकी पार्टी के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह और दिनेश के अलावा कुछ लोगों के हाथ पूरी तरह फ्रैक्चर हो गया है। बिहार मिलिट्री पुलिस (बीएमपी) के दो सुरक्षा गार्ड के साथ-साथ एस्कॉर्ट के ड्राइवर को काफी चोट आई है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: