Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

ओमिक्रॉन के खतरे को लेकर बिहार सतर्क : नीतीश

- Sponsored -

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कहा कि सरकार कोरोना वायरस के नए रूप ओमिक्रॉन के खतरे के प्रति सतर्क है और इसे रोकने के लिए हर संभव उपाय कर रही है । श्री कुमार ने सोमवार को जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कोरोना वायरस के नए रूप ओमिक्रॉन का खतरा तो है ही ।

आज ही रिपोर्ट आई है कि देश में इसके 21 मामले पाए गए है, लेकिन बिहार में अभी तक एक भी मामला सामने नहीं आया है । उन्होंने कहा कि इसके संभावित प्रकोप को देखते हुए सरकार सतर्क है और राज्य में वायरस के इस नए वेरिएंट के संभावित प्रसार को रोकने और पता लगाने के लिए जांच के हर संभव उपाय अपनाने के निर्देश जारी किए गए हैं।

- Sponsored -

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और आवश्यक निर्देश दे दिए हैं। इस मुद्दे पर बैठक भी की गई है और उसमें वायरस के नए वेरिएंट को रोकने के सभी संभावित उपायों पर चर्चा की गई ।

स्वास्थ विभाग इस पर पूरी तरह से सजग है । उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति कोरोना वायरस संक्रमित पाया जाता है, तो यह पता लगाने के लिए आगे की जांच की जा रही है कि कहीं ओमिक्रॉन वेरिएंट तो नहीं है। हालांकि, इसमें 5 से 7 दिन का समय लग जाता है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.