Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

बिहार : बाइक छीनने का विरोध करना पड़ा महंगा, चाकू से गोदकर युवक की हत्या

- Sponsored -

आरा । भोजपुर जिले के चौरी थाना क्षेत्र के बेरथ व डिलिया लख गांव के बीच शनिवार की देर शाम बाइक छीनने के विरोध पर बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक की छूरा मारकर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद गांव और आसपास के इलाके में सनसनी मच गई। घटना के बाद बाइक सवार अपराधी फरार हो गए।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही चौरी थाना इंचार्ज पवन कुमार अपने दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को लेकर उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया। घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। युवक की पहचान चौरी थाना क्षेत्र के भीखमपुर गांव निवासी 32 वर्षीय पवन कुमार है।

युवक के चाचा धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि वह शाम में अपने गांव के ही साथी रामबाबू उर्फ शर्मा के साथ बाइक से पवना थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव उसकी पत्नी को लाने के लिए जा रहा था। इसी बीच बेरथ व डिलिया लख गांव के बीच बाइक सवार अपराधियों ने रास्ते में घेर लिया और उससे बाइक छीनने लगे। इस दौरान बाइक पर पीछे बैठा उसका साथी रामबाबू उर्फ शर्मा डरकर भाग गया।

वहीं, जब पवन कुमार ने अपराधियों को बाइक नहीं दी तो छूरा मारकर उसकी हत्या कर दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी पहुंची। अब इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। इस घटना के बाद मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply