Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

बिहार : सीवान में तालाब से 2 युवकों का शव बरामद

- Sponsored -

सीवान । बिहार के सीवान जिले के मुफस्स्लि थाना क्षेत्र में गुरुवार की सुबह दो युवकों का शव बरामद किया गया है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि दोनों युवकों की मारपीट कर हत्या करने के बाद शव को यहां फेंक दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सरांव गांव के लोग सुबह जब टहलने निकले तब चंवर (छोटा तालाब) के पास दो युवकों का शव पड़ा देख, इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस तत्काल पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान पुराना किला गांव निवासी साहिल आलम (20) और शहबान सिद्धिकी (21) के रूप में की गई है। शव बरामद करने के बाद पुलिस जांच प्रारंभ कर दी है।

मुफस्सिल थाना के प्रभारी विनोद सिंह ने आईएएनएस को बताया कि पुराने किला गांव के साहिल आलम और शहबान अपने दो अन्य मित्रों के साथ बुधवार की दोपहर एक महिला से मिलने पास ही गांव के गए थे। दो युवक रात को अपने घर लौट गए, लेकिन साहिल और शहबान का गुरुवार को शव बरामद किया गया।

उन्होंने बताया कि मृतकों के शरीर पर चोट के निशान हैं। ऐसा लग रहा है कि उनकी पीट-पीटकर हत्या की गई है और बाद में शव को चंवर में फेंक दिया गया है। उन्होंने कहा कि दोनों शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दी है।

हत्या की आशंका के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि प्रथम ²ष्टया अवैध संबंध या पुरानी रंजिश में हत्या की आशंका प्रतीत हो रहा है। पुलिस मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply