Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

सपा प्रवक्ता के बिगड़ बोल, कहा नेता जी का एक ही बेटा,तो दूसरा बहु कैसे

- Sponsored -

लखनऊ: मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गई हैं। बीजेपी से मिले इस झटके से सपा में बेचैनी है। खुद अखिलेश यादव या मुलायम सिंह यादव की तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। लेकिन पार्टी के एक प्रवक्ता ने तो अपने गुस्से का इजहार करते हुए यहां तक कह डाला कि नेताजी का एक ही बेटा है। प्रतीक का नाम लिए बिना यह भी कह दिया कि उनके रगों में नेताजी का खून नहीं है।

- Sponsored -

654aa copy 1
सपा प्रवक्ता फखरुल हसन चांद ने सोशल मीडिया ऐप कू पर लिखा, ”मैं जब से समाजवादी पार्टी में आया तब से एक बात ही जानता हूं कि आदरणीय नेताजी के एक ही बेटा है और वो है हम सबके महबूब नेता आदरणीय अखिलेश यादव जी , और नेताजी कि एक ही बहू है जिनका नाम है आदरणीय डिंपल भाभी , बाकी नेताजी का कोई पुत्र नहीं जिसकी रगों में नेता जी का खून दौड़ता हो जिसका डीएनए नेताजी का हो, जब कोई दूसरा बेटा हम नहीं मानते तो दूसरी कोई बहू भी नहीं हो सकती है।”
अपर्णा मुलायम सिंह के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं। प्रतीक मुलायम की दूसरी पत्‍नी साधना यादव के बेटे हैं। स्कूल में साथ पढ़ते हुए अपर्णा और प्रतीक में प्यार हुआ और दिसम्‍बर 2011 में दोनों विवाह बंधन में बंध गए। अपर्णा के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें काफी पहले से थीं। वह पहले भी कई बार पीएम मोदी और बीजेपी की योजनाओं का तारीफ करके मुलायम परिवार को असहज कर चुकी थीं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.