Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

भोजपुरी सुपर हिट ‘डोली सजा के रखना’ का वर्ल्ड डिजिटल यूट्यूब चैनल पर किया जाएगा

- Sponsored -

भोजपुरी अभिनेता खेसारीलाल यादव और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की सुपर हिट भोजपुरी ‘डोली सजा के रखना’ का वर्ल्ड डिजिटल 03 दिसंबर को एस आर के म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर होगा।

डोली सजा के रखना पहले ही सिनेमाघरों में खूब पसंद की जा चुकी है। फिल्म देश के 25 मल्टीप्लेक्स के साथ 100 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी।अब इसे दर्शक एस आर के म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर भी 03 दिसंबर से देख सकेंगे।

- Sponsored -

फ़िल्म डोली सजा के रखना के निर्माता रौशन सिंह ने बताया कि फिल्म बेहद पारिवारिक है। इस फिल्म को लोग अब सिनेमाघरों के बाद अपने घरों में भी देख पाएंगे। इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है। इस फिल्म में लोगों को खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे की केमेस्ट्री और कहानी खूब पसंद आई थी। इसके बाद दर्शकों की डिमांड को ध्यान में रखकर इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा। इसलिए आप जरूर इस फिल्म को देखें।

गौरतलब है कि फिल्म डोली सजा के रखना के निर्माता रौशन सिंह, सह निर्माता शर्मिला आर सिंह और निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं। फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, फलक नाज़, बिना पांडेय और दिलकश मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का संगीत रजनीश मिश्रा, छोटे बाबा और आर्या शर्मा का है। लिरिक्स प्यारेलाल यादव, सुमित सिंह चंद्रवंशी, कृष्णा बेदर्दी, विजय चौहान, प्रफुल्ल तिवारी, छोटू और गोलू यादव का है। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और प्रसुन्न यादव हैं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.