Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

बच्चों का धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगा भीड़ ने स्कूल पर किया हमला, बाल-बाल बचे टीचर और छात्र

- Sponsored -

भोपाल : धर्म परिवर्तन के आरोप में मध्यप्रदेश के एक स्कूल में भीड़ के हमले का मामला सामने आया है। आरोप है कि इस भीड़ में हिंदूवादी संगठन के भी कुछ लोग शामिल थे, जिन्होंने स्कूल पर पत्थरबाजी और तोड़-फोड़ की।

यह घटना उस समय घटी जब स्कूल में बच्चे सीबीएसई 12वीं की बोर्ड परीक्षा दे रहे थे। पुलिस ने बताया कि हमला सोमवार सुबह विदिशा जिले के गंज बासौदा के सेंट जोसेफ स्कूल पर किया गया। हालांकि, इस हमले में बच्चों व स्कूल स्टॉफ को किसी भी प्रकार की चोट नहीं आई है, सभी पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

- Sponsored -

घटना के बाद स्कूल मैनेजर ब्रदर एंटोनी ने बताया कि उनके स्कूल को लेकर एक पत्र प्रसारित किया जा रहा है, इसमें लिखा है कि सेंट जोसेफ स्कूल में आठ हिंदू छात्रों का धर्म परिवर्तन कराकर उन्हें ईसाई बनाया गया। जबकि, वे छात्र हमारे स्कूल के नहीं हैं। उन्होंने बताया कि जो पत्र प्रसारित किया जा रहा है वह 31 अक्तूबर रविवार का है।

रविवार के दिन स्कूल में कोई भी नहीं होता है। उन्होंने कहा कि पत्र देखने के बाद मैंने इसकी सूचना पुलिस को दी थी, इसके बाद भी सिर्फ दो पुलिसवालों को स्कूल की सुरक्षा में तैनात किया गया।

- Sponsored -

वहीं एसडीएम रोशन रॉय का कहना है कि स्कूल की सुरक्षा के लिए पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया था, पुलिस ने भीड़ को रोकने की कोशिश भी की थी। हालांकि, उन्होंने पत्थर चलाए। लेकिन, घटना में सभी सुरक्षित हैं किसी को भी किसी भी प्रकार की चोट नहीं आई है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.