Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

बंगाल : 9वीं की छात्रा से शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, शिकायत दर्ज 

- Sponsored -

मुर्शिदाबाद। भगवानगोला थाने के कांतनगर पंचायत के कालीनगर गांव की नौंवीं कक्षा के एक छात्रा के साथ ब्याह करने का भरोसा दिला कर एक साल तक सहवास करने का आरोप लगा है। यह आरोप लगाते हुए एक युवक के खिलाफ भगवानगोला थाने में शिकायत दर्ज करायी गई है।

पुलिस ने बताया कि अभियुक्त का नाम गोलाम रसूल है और वह फरार है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक गोलाम उस छात्रा का पड़ोसी है। करीब दो साल पहले दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गया था। छात्रा का आरोप है कि ब्याह करने का वादा करते हुए उसने उसके साथ एक साल तक सहवास किया। करीब एक माह पहले जब ब्याह की बात कही गई तो भड़क गया। गांव के लोगों की जानकारी में जब यह बात आई तो उन्होंने ब्याह रचाने के लिए दबाव बनाया।

इसके बाद दो सप्ताह पहले भगवानगोला में किराये का एक मकान लेकर मेरे साथ रहने लगा। करीब तीन दिन पहले ब्याह करने के लिए काजी साहब से मिलने जाने की बात कह कर मेरे साथ घर से निकला था। इसके बाद भगवानगोला बाजार में एक जगह रुक कर कहा कि अभी पांच मिनट में आ रहा हूं। करीब तीन घंटे तक इंतजार करने के बाद भी नहीं लौटा तो वह मां के पास आ गई। उसने कहा कि गोलाम को इसकी उपयुक्त सजा मिलनी चाहिए। पुलिस वालों ने बताया कि पोक्सो कानून के तहत मामला दायर किया गया है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply