Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

जनता के हितैषी बनें झामुमो कार्यकर्ता, संगठन को दें मजबूती: मोजम्मिल

- Sponsored -

शंकर उरांव बने झामुमो कुडू प्रखंड अध्यक्ष, झामुमो परिवार ने दी बधाई
शाहिर रजा खान
कुड़ू-लोहरदगा: झारखंड मुक्ति मोर्चा के जिला अध्यक्ष मोज़म्मिल अहमद की अध्यक्षता में शनिवार को कुडू प्रखंड के बहुदेशीय भवन में कुडू प्रखंड के पूर्व प्रखंड कमिटी पूर्व पंचायत अध्यक्ष, एवं कुडू प्रखंड के कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में सर्वसम्मति से शंकर उरांव को प्रखंड अध्यक्ष एवं अफ़रोज़ अंसारी को प्रखंड सचिव छेदी अंसारी को प्रखंड उपाध्यक्ष चुमनू उरांव को प्रखंड सहसचिव  प्रखंड कोषाध्यक्ष सतेंद्र यादव को बनाया गया।
मौके पर झामुमो जिलाध्यक्ष मोज़म्मिल अहमद जिला सचिव अनिल उराव ने नए प्रखंड अध्यक्ष शंकर उरांव एवं अन्य सभी पदाधिकारियों को माला पहनाकर बधाई दिया। मौके पर जिला अध्यक्ष ने  कहा कि संगठन को पूरी ईमानदारी से मजबूत बनाने का कार्य करें एवं आमजनों की समस्याओं का निराकरण करने में सहयोग करने की बात कही। जिलाध्यक्ष ने आगे कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन जी झारखंड राज्य को देश की अग्रणी राज्य बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन राज्य के गरीब 2 पहिया वाहनों को महीने में 10 लीटर पेट्रोल 75 रु के दर से दे गरीब लोगों आम जिंदगी में राहत देने का कार्य कर रहे है, साथ ही राज्य में आवासीय विद्यालयों में अध्ययन कर रहे है 21 हज़ार विद्यार्थियों को 1 साल तक 2 जीबी डेटा के साथ पढ़ाई के लिए टैब देने का कार्य कर रहें है।
जिला अध्यक्ष ने कहा कि इसी तरह सभी प्रखंड में सम्मेलन आयोजित कर प्रखंड कमिटी का चुनाव किया जाएगा और झामुमो को लोहरदगा जिले में और भी मजबूत किया जाएगा। बैठक में मुख्य रूप से जिला सचिव अनिल उरांव, केंद्रीय सदस्य समीद अंसारी, पूर्व जिला युवा अध्यक्ष अजय उरांव, मनोरमा देवी, पुष्पा देवी, संता लकड़ा, रेखा देवी, पवन कुमार, रंजीत टोप्पो, अमित उरांव, संजय कुमार, लालू लोहार, संतोष उरांव, रूपेश तिर्की, करण सिंह, पंकज कुमार, साकिर अंसारी, सुलेंद्र कुमार, सजाद अंसारी, नागेश्वर कुमार, वारिस अंसारी, बिपिन कुमार, आदित कुमार, शंभू यादव, शुभम कुमार, राजू उरांव, अर्जुन भगत, मुस्लिम खान, शबाना खातून, संजीता सहित सैकड़ों लोग शामिल थे।
Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.