Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

बस्ती : दो समुदायों के युवक-युवती का शव बरामद, आनर किलिंग की आशंका

- Sponsored -

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में रूधौली थाना क्षेत्र के पड़रिया जीत सिंह गांव में दो समुदायों के युवक और युवती के शव बरामद होने के बाद पुलिस ने आनर किलिंग की आशंका से इंकार नहीं किया है।
पुलिस ने रविवार को बताया कि कल देर शाम को रूधौली थाना क्षेत्र के पड़रिया जीत सिंह गांव में गन्ने के खेत से अंकित नामक युवक का शव बरामद किया गया। मृतक के परिजनों से पूछताछ में पता चला कि इरशाद और इरफान नाम के दो युवक अंकित को अपने साथ ले गये थे। पुलिस ने जब इरशाद और इरफान से पूछताछ की तो पता चला कि उनके भी घर में एक युवती की मौत हो गई है, जिसे दिन में ही दफन कर दिया गया है।
पुलिस ने बताया कि मृतक अंकित के परिजनों ने इरशाद और इरफान पर युवक की हत्या करने का आरोप लगाया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए भानपुर के उपजिलाधिकारी की मौजूदगी में देर रात कब्र से युवती का भी शव निकलवाया गया। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही किसी नतीजे पर पहुंचने की बात कही है।
पुलिस ने अलग-अलग समुदाय के युवक और युवती की मौत के इस मामले में आॅनर किलिंग की आशंका से इंकार नहीं किया है। पुलिस वारदात के सभी ंिबदुओं पर जांच कर रही है। घटनास्थल पर पुलिस उपमहानिरीक्षक आरके भारद्वाज, अपर पुलिस अधीक्षक, दो पुलिस क्षेत्राधिकारी और आधा दर्जन थानों की पुलिस फोर्स पहुंच गयी थी। शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए गांव मे पुलिस बल तैनात है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.