Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

गया के फतेहपुर में बालू तस्करों ने पुलिस पर किया हमला, पांच घायल

- Sponsored -

गया: फतेहपुर थाना क्षेत्र के बंदउवा गांव में मंगलवार को अवैध बालू ढुलाई को रोकने गए पुलिस दल पर तस्करों ने हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार सहित जिला बल के पांच जवान घायल हो गए। घायलों का इलाज सीएचसी फतेहपुर में कराया जा रहा है।जानकारी के अनुसार बंदउवा गांव में ढाढर नदी से बालू तस्करी की सूचना फतेहपुर पुलिस को मिली थी। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इसी दौरान बालू लदे एक ट्रैक्टर को पुलिस ने पकड़ लिया और उसे थाने लाने का प्रयास करने के दौरान पुलिसबल पर तस्करों ने ईंट-पत्थर से हमला बोल दिया और वाहन की हवा खोल दी। पुलिस दल पर हमले की सूचना पर फतेहपुर थाने से अतिरिक्त बल भेजा गया।
इस दौरान मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष मनोज राम के साथ भी बालू तस्करों की नोक-झोंक हुई। उसके बाद घटना की गंभीरता को देखते हुए फतेहपुर पुलिस की मदद के लिए गुरपा टीओपी, वजीरगंज व टनकुप्पा थाना की पुलिस और फतेहपुर के अंचलाधिकारी अशोक कुमार भी मौके पर पहुंचे। पुलिस के आक्रामक रुख के बाद मामला शांत हुआ। बालू तस्करों को पकड़ने के लिए पूरे गांव में छापेमारी की गई, पर सफलता नहीं मिली।जानकारी के अनुसार तस्करों की ओर से किए गए पथराव में जवान मनोज कुमार, मनोरंजन, समरजीत सहित पांच लोग घायल हुए हैं। उनका सरकारी अस्पताल में इलाज किया गया। हालांकि किसी पुलिसकर्मी को गंभीर चोटें नहीं आई हैं।
थानाध्‍यक्ष मनोज राम ने बताया कि पुलिस दल द्वारा बालू लदे एक ट्रैक्टर को बंदउवा गांव से पकड़ा गया। इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिस वाहन की हवा खोल दी और मोबिल आॅयल को भी गिरा दिया। इसके साथ पुलिसबल पर भी हमला बोल दिया गया। घटना में थाने के मुंशी समेत पांच जवान घायल हुए हैं। बालू तस्करों व हमलावरों की पहचान कर ली गई है। उनके खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply