Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

आस्ट्रेलियन ओपन: नडाल, शापोवालोव क्वार्टर फाइनल में, ज्वेरेव बाहर

- Sponsored -

मेलबोर्न: 20 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन स्पेन के राफेल नडाल और कनाडा के डेनिस शापोवालोव ने रविवार को अपने-अपने प्री-क्वार्टर फाइनल मैच जीत करटेनिस टूर्नामेंट आॅस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया जबकि तीसरे नंबर के खिलाड़ी जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव हारकर बाहर हो गए।
नडाल ने जहां फ्रांस के एड्रियन मन्नारिनो को 7-6(14), 6-2, 6-2 से हरा कर जॉन न्यूकॉम्ब के साथ संयुक्त दूसरे स्थान पर 14वीं बार आॅस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। वहीं शापोवालोव ने दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव को 6-3, 7-6 (5), 6-3 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।
नडाल ने मैच के बाद कोर्ट पर साक्षात्कार में कहा, ‘‘ पहला सेट बहुत संघर्षपूर्ण था। वहां कुछ भी हो सकता है, लेकिन मैं अंत में थोड़ा भाग्यशाली था। मेरे पास मौके थे, लेकिन फिर मन्नारिनो को भी बहुत मौके मिले। उनकी गेंद को नियंत्रित करना बहुत मुश्किल था। उनके शॉट बहुत तेज और सपाट थे और मैं बहुत खुश हूं कि मैं पहले सेट में बच गया। यह सच है कि मैं अपने पूरे करियर के दौरान चोटों के साथ थोड़ा बदकिस्मत रहा हूं और कभी-कभी मैं बहुत बदकिस्मत रहा, क्योंकि विरोधी मुझसे बेहतर थे, लेकिन सामान्य तौर पर मैंने यहां हमेशा भावनात्मक मैचों का आनंद लिया, इसलिए मैं क्वार्टर फाइनल में आकर बहुत खुश हूं। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। ’

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.