Live 7 Bharat
जनता की आवाज

टी-20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया ने की 15 सदस्यीय टीम की घोषणा

- Sponsored -

मेलबोर्न : ऑस्ट्रेलिया ने ओमान और यूएई में आयोजित होने वाले आगामी 2021 आईसीसी पुरुष टी-20 विश्व कप के लिए अपनी 15 सदस्यीय टीम की गुरुवार को घोषणा कर दी।
टीम की कमान वापस आरोन फिंच के हाथ में आने के साथ-साथ टीम में कई बड़े खिलाड़यिों ने वापसी की है, जिसमें स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर, ग्लेन मैक्सवेल, पैट कंिमस और केन रिचर्डसन शामिल हैं। फिंच जहां घुटने तो वहीं स्मिथ कोहनी की चोट से उबरने के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं, जबकि अन्य खिलाड़ी जुलाई-अगस्त में कैरिबियाई और बंगलादेश के दौरे के दौरान ब्रेक पर रहने के बाद टीम में शामिल हुए हैं।
स्टार खिलाड़यिों की टीम में वापसी के लिए आॅस्ट्रेलिया के लिए किसी वरदान से कम नहीं है, क्योंकि वह अपने पहले टी-20 विश्व कप खिताब की तलाश में है। इन खिलाड़यिों की वापसी और इसलिए महत्वपूर्ण हो जाती हैं, क्योंकि टीम हाल ही में वेस्ट इंडीज और बंगलादेश से टी-20 सीरीज 4-1 से हार कर आई है।
15 सदस्यीय टीम में सबसे चौंकाने वाला नाम जोश इंगलिस का है। अभी तक अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अनकैप्ड रहे इंगलिस एक विकेटकीपर बल्लेबाज हैं जो टॉप आॅर्डर और मध्य क्रम दोनों में खेलने में माहिर हैं। पिछले 12 महीनों में घरेलू स्तर पर तीनों प्रारूपों में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद इंगलिस को आॅस्ट्रेलिया के वेस्ट इंडीज और बंगलादेश दौरे के लिए एलेक्स कैरी और जोश फिलिप के प्रतिस्थापन (रिप्लेसमेंट) के तौर पर टीम में रखा गया था।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: