Live 7 Bharat
जनता की आवाज

शरीर को तो गिरफ्तार कर लोगे, सोच को गिरफ्तार नहीं कर पाओगे: केजरीवाल

केजरीवाल का भाजपा पर तंज

- Sponsored -

दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरूवार को एमपी के संगरौली में पंजाब के सीएम भगवत मान के साथ रोड शो किया। चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल ने ईडी और भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि केजरीवाल को भले ही किसी तरह से गिरफ्तार कर लोगे लेकिन केजरीवाल की सोच को कैसे गिरफ्तार करोगे।

- Sponsored -

प्रचार के दौरान केजरीवाल ने कहा कि उन्हें नही पता की ‘वो जेल में होगें या बाहर होगें लेकिन वो जहां भी होंगे उन्हें आवज आनी चाहिए की केजरीवाल आया था सिंगरौली में और सिंगरौली वालों ने ऐतहासिक जीत देकर भेजा है’

आज ईडी दफ्तर नही पहुंचे केजरीवाल

आपको बता दें दिल्ली शराब नीति घोटाले मामले में ईडी ने केजरीवाल को 2 नवंबर को पूछताछ के लिए पेश होने का समन जारी किया था, हालांकि केजरीवाल ईडी दफ्तर नही पहुंचे उन्होनें कहा की ये समन गैर कानूनी और राजनीतिक दवाब में भेजा गया है। केजरीवाल ने केंद्रीय जांच एजेंसी को समन वापस लेने को कहा है। ईडी को भेजे खत में लिखा की आपकी तरफ से समन जारी हुआ है। समन में ये नही बताया गया कि मुझे किस हैसियत से बुलाया जा रहा है। इस मामले में आप मुझे गवाह मान रहे हैं, या संदिग्ध? आप मुझे दिल्ली के CM के तौर पर बुला रहे हैं या आम आदमी पार्टी के संयोजक के रूप में। ऐसा लग रहा है कि यह मछली पकड़ने के जाल की तरह है।

पेश नही होने पर क्या होगी कार्रवाई?

ईडी के भेजे सामने पर गुरूवार को केजरीवाल पूछताछ के लिए नही गए। ऐसे में माना जा रहा है कि ईडी केजरीवाल को दोबारा समन जारी कर सकता है। अगर ऐसा हुआ तो देखने वाली बात होगी की केजरीवाल ईडी के सामने जाएंगे या नही क्योंकि केजरीवाल ने दिल्ली का सीएम बताते हुए खुद पर काम काज का दवाब बताया और ईडी के नोटिस को गैर कानूनी और भाजपा के दवाब में काम करने का आरोप लगाया।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: