Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

अरविंद अकेला कल्लू का रोमांटिक गाना हुआ रिलीज

- Sponsored -

भोजपुरी फिल्म के एक्टर और गायक अरविंद अकेला कल्लू का रोमांटिक गाना ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ आखिरकार रिलीज हो गया है।

तुझे देखा तो ये जाना सनम गाना सारेगामा हम भोजपुरी से रिलीज हुआ है। इस गाने का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है, जिसे लोगों में खूब पसंद किया। इस गाने को पूरी तरह से भोजपुरिया अंदाज में प्रस्तुत किया गया है। गाना ‘ तुझे देखा तो ये जाना सनम ‘ को कल्लू और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है।
‘ तुझे देखा तो ये जाना सनम ‘ को दर्शकों से मिल रहे प्यार से अभिभूत सारेगामा हम भोजपुरी के एमडी बद्रीनाथ झा ने कहा कि भोजपुरी म्यूजिक को संवारने की श्रृंखला में सारेगामा हम भोजपुरी की एक और पेशकश है। इसे दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं, इसका रुझान हमें गाने के टीजर से ही मिल गया था। अब गाना रिलीज हो चुका है। हमने एक और अच्छे संगीत के साथ दर्शकों को हेल्दी मनोरंजन दिया है। सारेगामा हम भोजपुरी की मुहिम रही है देश की हर तरह की प्रतिभा को मौका देना और उन्हें तराशना। साथ ही हम इंडस्ट्री के बड़े कलाकारों के साथ बीच बीच में ऐसे प्रोजेक्ट्स कर रहे हैं, जिससे नए लोग भी प्रेरणा ले सकते हैं। तभी पवन सिंह, खेसारीलाल यादव के बाद अब अरविंद अकेला कल्लू को लेकर हमने नया गाना रिलीज किया है।

- Sponsored -

अरविंद अकेला कल्लू ने बद्रीनाथ झा के विजन को बेहतरीन बताया और कहा कि उनका यह प्रयास हमारी इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने का काम करेगा। हमें इस बैनर के साथ काम कर के बहुत मजा आ रहा है। हमारा गाना ‘ तुझे देखा तो ये जाना सनम ‘ अब यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है, जिस आप अपना भरपूर प्यार और आशीर्वाद दें।

गौरतलब है कि इस गाने के म्यूजिक वीडियो में अरविंद अकेला के साथ सौम्या त्रिपाठी की केमेस्ट्री देखने में दर्शकों को खूब मज़ा आ रहा हैं। इस गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखें है और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है। कोरियोग्राफर लकी विश्वकर्मा हैं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.