Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

50 लाख की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार

- Sponsored -

नयी दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने राजधानी में मादक पदार्थों की तस्करी के एक शातिर गिरोह का पर्दाफाश कर 50 लाख रुपए की हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।
द्वारका जिले के पुलिस उपायुक्त संतोष कुमार मीणा ने बुधवार को बताया कि आरोपी अकरम (44) को एक सूचना के आधार पर उत्तम नगर क्षेत्र से मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है। जिले के एटीएस (आॅपरेशन) के एसीपी विजय ंिसह की देखरेख में इंस्पेक्टर कमलेश कुमार, सब इंस्पेक्टर विकास यादव, महिला सब इंस्पेक्टर सरोज, एएसआई रणधीर ंिसह, हेड कांस्टेबल जितेंद्र, सोनू, राम राय और कांस्टेबल अरंिवद के एक टीम ने उत्तम नगर में छापा मारकर उसे गिरफ्तार किया। आरोपी अकरम यमुनापार के विवेक विहार क्षेत्र के विश्वकर्मा नगर का रहने वाला है।
पुलिस उपायुक्त ने बताया कि आरोपी के पास से 50 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है, जिसकी कीमत करीब 50 लाख रुपए आंकी गई है।
श्री मीणा ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह हत्या की कोशिश के एक मामले का भी अभियुक्त है। वह बिजली वितरण कंपनी ‘बीएसईएस’ में नौकरी करता था। कोरोना महामारी के कारण लागू लॉकडाउन के दौरान उसकी नौकरी छूट गई थी। बेरोजगारी के कारण आर्थिक रूप से परेशान था। इसी दौरान वह विवेक विहार के झिलमिल कॉलोनी निवासी दीनबंधु और बब्बर नामक तस्कर के संपर्क में आया और फिर नशे के अवैध कारोबार में शामिल हो गया। वह दीनबंधु के निर्देश पर राजधानी में हेरोइन पहुंचाने का धंधा करने लगा।

उन्होंने बताया कि 29 अगस्त को महिला सब इंस्पेक्टर सरोज को एक सूचना मिली थी कि कोई तस्कर उत्तम नगर क्षेत्र में मादक पदार्थ लेकर आने वाला है। पुलिस दल ने एक रणनीति के तहत सिविल ड्रेस में उत्तम नगर पश्चिम मेट्रो स्टेशन के पास एक संदिग्ध कार को रोककर की तलाशी ली। कार चला रहे अकरम की तलाशी ली तो उसके बाद उसके पास से एक पैकेट में हेरोइन बरामद हुई। इस मामले में उत्तम नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने हेरोइन के अलावा कार को भी जब्त कर लिया है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply