Live 7 Bharat
जनता की आवाज

पाकिस्तान में भारत विरोधी एक और आतंकी पर हमला, हाफिज सईद का शागिर्द खालिद सैफुल्लाह घायल

- Sponsored -

Blue And Red Futuristic Game YouTube Channel Art 8

पाकिस्तान में लश्कर-ए-तैयबा के एक टॉप आतंकवादी खालिद सैफुल्लाह पर अज्ञात लोगों ने हमला किया है। इस हमले में सैफुल्लाह बुरी तरह घायल बताया जा रहा है। हमला शनिवार रात को पंजाब सूबे के कसूर में किया गया। खालिद लंबे समय से पाकिस्तान में लश्कर-ए-तैयबा के लिए समर्थन और फंड जुटाने का काम संभाल रहा था। उसे लश्कर सरगना हाफिज सईद का खास बताया जा रहा है। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि खालिस सैफुल्लाह पर किसने और क्यों हमला किया।

लश्कर का सक्रिय कमांडर है सैफुल्लाह

- Sponsored -

खालिद सैफुल्लाह लश्कर-ए-तैयबा पाकिस्तान का सक्रिय सदस्य है। वह लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर था। खालिद सैफुल्लाह पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के कसूर में स्थित इलाहाबाद का रहने वाला है। तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) के पूर्व कमांडर एहसानुल्लाह एहसान ने भी खालिद सैफुल्लाह पर हुए हमले की पुष्टि की है। उन्होंने सैफुल्लाह के ताजा हालात को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है।

- Sponsored -

पाकिस्तान में चुन-चुनकर मारे जा रहे आतंकी

पाकिस्तान में पिछले एक-डेढ़ साल के अंतर कई आतंकवादियों पर हमले हो चुके हैं। इसी साल मई में लाहौर में आतंकवादी संगठन खालिसतान कमांडो फोर्स के सरगना परमजीत सिंह पंजवड़ की हत्या कर दी गई थी। बताया गया था कि अज्ञात हमलावरों ने पंजवड़ के घर में घुसकर गोलियां मारी और मौके से फरार हो गए। इससे पहले हिजबुल मुजाहिदीन का शीर्ष कमांडर बशीर मीर उर्फ इम्तियाज आलम और जैश एक मोहम्मद के टॉप आतंकी जहूर मिस्त्री की भी गोली मारकर हत्या की जा चुकी है। इन हत्याओं के संबंध में पाकिस्तान में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: