Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

शोपियां में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच एक और मुठभेड़ शुरू

- Sponsored -

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों के मारे जाने के कुछ घंटे बाद फिर से मुठभेड़ शुरू हो गयी।
शोपियां के तुलरान इमाम साहिब इलाके में सोमवार शाम शुरू हुए अभियान में तीन आतंकवादियों के मारे जाने के बाद संयुक्त दल जब फीरीपोरा इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चला रहे थे, तभी दोबारा मुठभेड़ शुरू हो गयी।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जैसे ही संयुक्त टीम ने संदिग्ध इलाके की घेराबंदी की, वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने पुलिस और सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई के साथ मुठभेड़ हो गयी, जो अब तक जारी है।
कश्मीर में पिछले 30 घंटे में यह चौथी मुठभेड़ है। इससे पहले शोपियां में तीन, अनंतनाग और बांदीपोरा में एक-एक आतंकवादी सोमवार सुबह से हुई तीन मुठभेड़ों में मारे गये। शोपियां जिले में रात भर चली मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी मारे गये, जिनमें से एक बिहार के एक रेहड़ी वाले की हत्या में कथित रूप से शामिल था।
कश्मीर में अल्पसंख्यकों में दहशत पैदा करने वाली हालिया घटनाओं के बाद सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों के खिलाफ अभियान तेज कर दिया है।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply