Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

घर से नाराज़ होकर निकली इंद्रमणि कुमारी को 12 दिन बाद पुलिस ने सकुशल किया बरामद

महुआडांड़(लातेहार):थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर ग्राम से लापता युवती इंद्रमणि कुमारी को पुलिस ने सकुशल बरामद कर लिया है।युवती मां-पिता की डांट से नाराज होकर घर से चली गई थी।लापता युवती इंद्रमणि कुमारी को पुलिस ने थाना क्षेत्र अंतर्गत कुरुंद ग्राम से सकुशल बरामद किया।बताते चले कि 11 मई को युवती घर में मां-पिता की डांट से नाराज होकर बिना घर में किसी को बताए घर से निकल गई थी। युवती के घर नहीं लौटने से घर वाले परेशान हो गए और उन्होंने हर जगह ढूंढने के बाद महुआडांड़ थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराइ थी।
बरामदगी के लिए पुलिस ने तेज किए थे प्रयास
वहीं पुलिस ने युवती की बरामदगी को लेकर उसकी सहेलियों से भी पूछताछ की थी।युवती की जानकारी न मिलने पर थाना प्रभारी असीम रजक ने पुअनि रविंद्र महली के नेतृत्व में टीम बनाकर युवती की बरामदगी के लिए प्रयास तेज कर दिए थे वहीं परिजनों को अनहोनी की चिंता सता रही थी।
कुरुंद से सकुशल हुई बरामद
इंद्रमणि कुमारी 11 मई को घर से निकल कर अपनी दोस्त उपासना बड़ा के घर चली गई वही पुलिस को उसका पता नहीं चल रहा था जिससे पुलिस ने उसके मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर रखा था 30 मई को जैसे ही मोबाइल ऑन हुआ पुलिस ने उसके लोकेशन के आधार पर कुरुंद से सकुशल बरामदगी की।
पुलिस का किया आभार व्यक्त
इंद्रमणि के पिता रामजीत राम बेटी के लापता होने से बेहद परेशान थे।वहीं सोमवार की सुबह पुलिस द्वारा सकुशल बरामदगी के बाद परिवार ने महुआडांड़ पुलिस का आभार व्यक्त किया।
Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply