Live 7 Bharat
जनता की आवाज

आंध्र प्रदेश: सड़क दुर्घटना में सात की मौत, 10 घायल

- Sponsored -

गुंटूर (आंध्रप्रदेश):आंध्र प्रदेश में गुंटूर जिले के रेंटचिंतला गांव में रविवार मध्यरात्री को एक मिनी ट्रक के एक खड़े लॉरी से टकरा जाने से सात लोगों की मौत हो गयी और 10 अन्य घायल हो गए।
पुलिस ने कहा कि सभी 25 लोग रेंटचिंतला में बीसी कलोनी के रहने वाले थे और श्रीशैलम से तीर्थ यात्रा कर वापस लौट रहे थे। इस दौरान उनका वाहन खड़ी लॉरी के पिछले हिस्से से टकराकर पलट गया।
इस दुर्घटना में मृतकों की पहचान नेतिनेनी कोटेश्वरम्मा(45), नारायणपुरम रोशम्मा(65), कुरीसेटी रामादेवी (50), कोटम्मा( 70), मक्केना रामनम्मा(50), लक्ष्मीनारायण(35) और कनाला पद्मा के रूप में हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस भीषण सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी तथा एक व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गयी। जबकि दो अन्य का गुरजाला गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल (जीजीएच) में उपचार के दौरान मौत हो गयी।
इस दुर्घटना में घायल 10 लोगों में से तीन की स्थिति गंभीर है।
सभी घायलों को गुराजला के जीजीएच अस्पताल में भर्ती कराने के बाद में सभी को गुंटूर के जीजीएच में स्थानांतरित कर दिया गया।
पुलिस ने कहा कि यह दुर्घटना उस समय हुई, जब वह अपने गांव रेंटंिचतला के नजदीक पहुंच चुके थे। उन्होंने कहा कि दुर्घटना मध्यरात्री के बाद हुई थी, जिसके कारण पीड़ितों को मदद मिलने में कुछ समय लग गया।
तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने इस भीषण सड़क दुर्घटना पर दुख और शोक व्यक्त किया है।
उन्होंने राज्य सरकार से शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को आर्थिक मदद देने की अपील की है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: