Live 7 Bharat
जनता की आवाज

अम्रपाली और अरविंद की आगामी फिल्म ‘शादी मुबारक’ का हुआ फर्स्ट लुक रिलीज

- Sponsored -

यूट्यूब क्वीन अम्रपाली दुबे और युवा दिलों की धड़कन कहे जाने वाले अरविंद अकेला कल्लू की आने वाली फिल्म ‘शादी मुबारक’ का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। ‘शादी मुबारक’ के पोस्टर में अरविंद अकेला कल्लू, आम्रपाली दुबे को फूलों का गुलदस्ता देते नजर आए हैं। साथ ही इस पोस्टर में गांव की पगडंडियों पर साइकिल चलाती अमरपाली दुबे नजर आ रही हैं।

- Sponsored -

एसआरके मीडिया एंटरटेनमेंट कृत भोजपुरी फिल्म ‘शादी मुबारक’ के निर्माता रौशन सिंह ने बताया कि अब तक भोजपुरी के दर्शकों ने कई पारिवारिक और सामाजिक फिल्में देखी होंगी लेकिन हमारी यह फिल्म उन सब से बेहद अलग और अनोखा होने वाला है। फिल्म पारिवारिक रिश्तो की नई कहानी दर्शकों के सामने होगी। गीत संगीत और संवाद नेक्स्ट लेवल का होगा। इस फिल्म को बेहद बड़े पैमाने पर शूट करने वाले हैं। एक बड़ी बजट की फिल्म होगी और मनोरंजन बेशुमार होगा हमारी यही कोशिश है कि हम साल 2023 में एक अच्छी और बड़ी फिल्म अपने दर्शकों को दें, जिसके लिए तैयारियां भी जारी है।

गौरतलब है कि शादी मुबारक के निर्देशक आनंद सिंह हैं, जबकि फिल्म की सह निर्माता शर्मिला आर सिंह हैं। इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे के साथ विनोद मिश्रा, समर्थ चतुर्वेदी, सृष्टि पाठक, विद्या सिंह, सोनू पांडे, जय सिंह, बबलू खान, राजेश तोमर, विजयालक्ष्मी, दिवाकर श्रीवास्तव, स्वीटी सिंह, रितु चौहान, सोना पांडे, सौम्या पांडे और मौसम मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी श्याम देहाती ने लिखी है। फिल्म में संगीत ओम झा का है। इस फिल्म के गानों के गीतकार प्यारे लाल यादव, अरविंद तिवारी, श्याम देहाती, आजाद सिंह, यादव राज, आशुतोष तिवारी और शेखर मधुर हैं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: