Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

समस्तीपुर में रिश्वत लेते सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

समस्तीपुर : बिहार मे समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना मे पदस्थापित सब इंस्पेक्टर (अवर निरीक्षक) श्रीनारायण सिंह को शराब कांड में संलिप्त एक अभियुक्त से रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढ़िल्लो ने बुधवार को यहां बताया कि जिले के रोसड़ा थाना मे पदस्थापित अवर निरीक्षक श्रीनारायण सिंह ने शराब कांड के एक अभियुक्त से जब्त मोटरसाइकिल छोड़ने के एवज मे दस हजार रूपये रिश्वत की मांग की थी। उन्होंने बताया कि अभियुक्त के द्वारा इस घटना की पूरी जानकारी उन्हें दी गई। मामले के सत्यापन के बाद सादे लिबास में गुप्त तरीके से इस पूरे प्रकरण का वीडियो बनाया गया जिसमें शराब कांड के अभियुक्त से अवर निरीक्षक श्रीनारायण सिंह नौ हजार पांच सौ रूपये ले रहे थे ।

श्री ढ़िल्लो ने बताया कि पैसा लेने के बाद सब इंस्पेक्टर ने थाना मे जब्त मोटरसाईकिल को भी बिना किसी कागजात तैयार कर छोड़ दिया, जिसका भी साक्ष्य के तौर पर वीडियो बनाया गया। उन्होंने बताया कि सभी साक्ष्यों के आधार पर भ्रष्टाचार एक्ट के तहत जिले के रोसड़ा मे पदस्थापित अवर निरीक्षक श्रीनारायण सिंह को कल रात गिरफ्तार कर लिया गया। इस प्रकरण की जांच मुख्यालय पुलिस उपाधीक्षक करेंगे। गिरफ्तार अभियुक्त को आज मुजफ्फरपुर स्थित निगरानी की अदालत में पेश किया गया।

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply