Live 7 Bharat
जनता की आवाज

सभी लोग प्रेम और भाईचारे के साथ रहें : नीतीश

- Sponsored -

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज प्रदेश और देशवासियों को ईद उल फितर की बधाई दी और कहा कि सभी लोग प्रेम और भाईचारे के साथ रहें।
श्री कुमार मंगलवार को ईद उल फितर के मौके पर गांधी मैदान पहुंचे और इमाम ईदैन हजरत मौलाना महसूद अहमद कादरी नदवी से मुलाकात कर उनसे मोसफा किया और ईद की मुबारकबाद पेश की। हजरत नदवी ने भी मुख्यमंत्री श्री कुमार को ईद की मुबारकबाद दी तथा बिहार की सुख, समृद्धि, प्रगति, उन्नति और विकास की कामना की।
इससे पूर्व ईदैन कमेटी के सदर महमूद आलम ने मुख्यमंत्री को गुलदस्ता भेंटकर एवं साफा पेशकर उनकी इज्जत अफजाई की। श्री कुमार ने तमाम नमाजियों सहित मुस्लिम भाई-बहन, बिहारवासियों और देशवासियों को ईद की मुबारकबाद दी। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने लोगों से गले मिलकर भी बधाई दी। इस दौरान मुख्य सचिव आमिर सुबहानी सहित कई अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।
मुख्यमंत्री ने इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि वर्ष 2006 से ही ईद के मौके पर वह यहां आते रहे हैं। पिछले दो वर्ष 2020 और 2021 में कोरोना महामारी के कारण इसका आयोजन नहीं हो सका था। इस बार ईद के मौके पर यहां आकर उन्हें बेहद खुशी हो रही है। रमजान के इस पवित्र महीने में लोग एक माह तक रोजा रखते हैं। सभी लोग प्रेम के साथ इस पर्व को मानते हैं।
श्री कुमार ने कहा, “हमलोग यही चाहते हैं कि सभी लोग प्रेम और भाईचारे के साथ रहें। सब लोग एक दूसरे की इज्जत करें। किसी भी धर्म के मानने वाले हों एक दूसरे का सम्मान करें। हमारी सबको शुभकामनाएं हैं। बिहार आगे बढ़े, देश आगे बढ़े, सभी लोग प्रेम के साथ एक दूसरे के साथ अच्छे से रहें।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: