Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

चारों खाने चित हो चुके हैं परिवारवादी: मोदी

- Sponsored -

कानपुर : प्रधानमंत्री ने कहा है कि गोवा में चुनाव लड़ रहे ममता बनर्जी की टीएमसी के नेता के इंटरव्यू में दिये जवाब का चुनाव को गंभीरता से संज्ञान लेना चाहिये और वहां के मतदाताओं को भी अपने वोटों से जवाब देना चाहिये जो बंटवारे की बात करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने टीएमसी पर गोवा में धार्मिक आधार पर वोटों का ध्रुवीकरण करने का आरोप लगाया। मोदी ने कहा: पहले चरण के मतदान से स्पष्ट संकेत मिला कि योगी सरकार आ रही है, मुस्लिम बहनें मोदी को आशीर्वाद देने के लिये बिना शोरशराबा किये घर से निकल रही हैं।
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा: घोर ‘परिवारवादियों’ ने कभी भी महिलाओं की इज्जत नहीं की, उनके दुख दर्द को कभी नहीं समझा, चाहे वे किसी भी धर्म की क्यों न हों।हमारी सरकार ने महिलाओं को पक्के मकान और इज्जत घर बना कर दिये। योगी सरकार ने मनचलों से मुक्ति दी, इसलिये बहन बेटियां कह रही हैं कि यूपी के लिये योगी उपयोगी है।
मोदी ने कहा: इस बार उत्तर प्रदेश में रंगों वाली होली दस दिन पहले ही मनायी जायेगी, क्योंकि घोर परिवारवादी 2022 में भी चुनावी मैदान में चारों खाने चित्त हो जायेंगे।हमारे मुसलमान भाई भी एक बार जरूर सोचें कि छोटी छोटी बात पर तलाक देने की प्रवृत्ति ने मुस्लिम बहन बेटियों का जीवन तबाह कर दिया था, तीन तलाक कानून से उन्हें इस संकट से मुक्ति मिली।
प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी दलों पर हर चुनाव में गठबंधन के लिये नया साथी लाने का आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग चुनाव के बाद साथी को छोड़ देते हैं। इस बार भी 10 मार्च को नये साथी के साथ तू-तू मैं-मैं शुरु हो जायेगी।
प्रधानमंत्री मोदी ने अकबरपुर में विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि परिवारवादियों का वश चलता तो यूपी का हर मुहल्ले में माफियागंज मुहल्ले बना देते। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यूपी में योगी शासन के कारण घोर परिवारवादियों का माफियाराज अब अंतिम सांसें गिन रहा है। अगर ये वापस आ गये तो यूपी में माफियाराज फिर से सांसें लेने लगेगा।

- Sponsored -

उन्होंने कहा है कि यूपी में चुनाव के दो चरणों से सामने आ रही चार बातों से घोर परिवारवादी चारों खाने अभी से चित हो गए हैं। यूपी लोग रंगों की होली दस दिन पहले ही मनाएंगे, दस मार्च को चुनाव नतीजे आते ही धूमधाम से रंगों की होली मनेगी। वह कानपुर देहात के शहबाजपुर में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
इससे पहले मंच पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का स्वागत किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी सरकार ने कोरोना जैसी महामारी में वैक्सीन देकर देश को बचाया है। इसलिए वैक्सीन के लिए दुष्प्रचार करने वालों को वोट की चोट से करारा जवाब दीजिए, जो बचाएगा वो सच्चा साथी है, जो गुमराह करेगा वो अवसरवादी है। पहले भूख से मौतें होती थीं लेकिन अब डबल इंजन की सरकार है तो डबल डोज राशन मिल रहा हैं।
जनसभा के लिए पंडाल और मंच तैयार है और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। चारों तरफ पुलिस फोर्स और सुरक्षा जवान तैनात हैं, हर प्वाइंट पर चेकिंग के बाद प्रवेश दिया जा रहा है। पुलिस और प्रशासनिक अफसर भी चप्पे चप्पे पर ड्यूटी कर रहे हैं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.