Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

अग्निपथ विरोध, उपद्रवियों ने तरेगना स्टेशन को निशाना बनाया

- Sponsored -

अग्निपथ योजना के विरोध में उठा बवाल दिन पर दिन लगातार बढ़ते ही जा रहा है। जारी विरोध प्रदर्शन में बिहार राज्य के एक और रेलवे स्टेशन को निशाना बनाया गया है। इसी क्रम में पटना के मसौढ़ी में तरेगना स्टेशन परिसर को उपद्रवियों ने निशाना बनाया और रेलवे स्टेशन को आग के हवाले कर दिया। साथी ही खबर है कि स्टेशन परिसर को आग लगाने के साथ-साथ पार्किंग एरिया में खड़ी कई गाड़ियों को भी आग के हवाले कर दिया है। और करीब एक दर्जन वाहनों में आग लगा दी गई है।

बढ़ते हिंसक विरोध प्रदर्शन को काबू करने के लिए प्रशासन को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। साथ ही स्थिति को ध्यान में रखते हुए पटना डीएम और एसपी ने खुद मोर्चा संभाला है।

- Sponsored -

जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर और एसएसपी मानव जीत सिंह ढिल्लों मसौढ़ी पहुंचे और उन्होंने भीड़ को खदेड़ा।

 

- Sponsored -

उपद्रवियों ने 1 घंटा से ज्यादा समय तक स्टेशन पर जमकर बवाल किया और उत्पात मचाया। इसके साथ ही खबर है कि उपद्रवियों और पुलिस के बीच फायरिंग भी हुई थी लेकिन पुलिस की ओर से फायरिंग की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

 

आपको बता दें कि शुक्रवार को राज्य के करीब कई शहरों में एक दर्जन से ज्यादा ट्रेनों में आग लगाई गई थी। और आज भारी सुरक्षा बलों की मौजूदगी के बावजूद एक बार फिर उपद्रवियों ने रेलवे स्टेशन को निशाना बनाया और तारेगना स्टेशन में आगजनी की घंटा को अंजाम दिया ।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.