Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पेट्रोल,डीजल व खाद्य तेल में मूल्यवृद्धि के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया पेट्रोल पम्प के समक्ष प्रदर्शन

धनबाद/झरिया। पेट्राेल, डीजल और खाद्य तेल में बेतहाशा मूल्य बढ़ोतरी के खिलाफ शुक्रवार को जिले भर में कांग्रेसियों ने पेट्रोल पंपों के समक्ष प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी हुई। केंद्र सरकार से कीमतों को जल्द से जल्द वापस लेने की मांग की गई। झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष डॉ रामेश्वर उरांव के निर्देशानुसार जिला कार्यकारी अध्यक्ष रविंद्र वर्मा एवं शंकर प्रजापति की अगुवाई में धनबाद के ग्रीन व्यू पेट्रोल पंप के सामने यह प्रतीकात्मक प्रदर्शन किया गया। इस दौरान पूर्व मंत्री मन्नान मल्लिक ने कहा कि पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने से हर चीज की कीमतों में बढ़ोतरी होती है, इसलिए केंद्र सरकार अविलम्ब पेट्रोल डीजल के दाम घटाए।
भाजपा सरकार के पांच माह में 42 बार तेल के मूल्य बढ़े: रविंद्र वर्मा
कार्यकारी अध्यक्ष रवींद्र वर्मा एवं शंकर प्रजापति ने कहा कि पिछले 13 महीनों में पेट्रोल की कीमत में 25.72 रुपये और डीजल में 23.93 रुपये की बढ़ोतरी हुई है। इस वर्ष पिछले पांच महीने में 42 बार यह वृद्धि दर्ज की गई है और आंकड़ा 100 तक पहुंच गया। यह केंद्र के भाजपा सरकार की लूट उजागर करता है। जनता की परेशानी से किसी को कोई लेना देना नहीं है। भाजपा सरकार की मनमानी अब बर्दाश्त नहीं जाएगी। सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन होगा। पूरे देश में पेट्रोल पंपों के सामने प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन एवं ईंधन की कीमतों में की गई बढ़ोतरी को तुरंत वापस लेने की मांग करने को लेकर यह प्रदर्शन हो रहा है। सरकार महंगाई पर लगाम लगाने के लिए कदम उठाए।
मोदी सरकार को मन की नही जन की बात सुननी चाहिए : रणविजय
रणविजय सिंह ने कहा कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। मोदी सरकार को मन की बात छोड़कर जन की बात सुननी चाहिए। जनता से झूठे वायदे कर मोदी सरकार सत्ता में आई है,जो अब जनता के समक्ष पर्दाफाश हो चुका है,वर्तमान समय में आम लोग से लेकर मध्यम वर्ग के लोग अत्यंत परेशान है जिसका जवाब जनता निश्चित तौर पर समय आने पर देगी। प्रदर्शन में संतोष सिंह,रणविजय सिंह, शमशेर आलम,अशोक सिंह,सुल्तान अहमद,प्रभात सुरोलिया,सुरेश चंद्र झा,रामनाथ सिंह,सीता राणा, प्रमोद चंद्रवंशी,सतपाल सिंह ब्रोका,रितेश सिंह, संदीप कुमार,अनिल साव,मुख्तार खान,प्रभात सुरोलिया,बी के सिंह,संजय जायसवाल,भोला सिंह सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे।
युवा वर्ग जागरूक होकर लूटेरी सरकार का विरोध करें: कमल
झरिया विधानसभा में युवा कांग्रेस अध्यक्ष कमल शर्मा के नेतृत्व में पेट्रोल डीजल एवं बढ़ती महंगाई के विरोध में कतरास मोड़ स्थित पेट्रोल पंप के पास विरोध प्रदर्शन किया गया। युवा नेता कमल ने कहा अब समय आ गया है की देश के युवा वर्ग जागरूक होकर इस लूटेरी सरकार का विरोध करें,ताकि लोगो की परेशानी का हल निकल सके। इस दौरान मुख्य रूप से झरिया विधानसभा प्रभारी प्रीतम रवानी, एहसान खान, मुकेश राणा, मदन मोदी, झरिया नगर कांग्रेस के उपाध्यक्ष अशोक रवानी,अमरनाथ प्रसाद,पिंटू रवानी, नीतीश कुमार,राहुल चौहान आदि उपस्थित थे। इसके अलावे जिले के सभी प्रखंडों में इसी तरह पेट्रोल पंपों पर प्रदर्शन हुआ। कतरास, सिंदरी नगर अध्यक्षों की उपस्थिति में पेट्रोल, डीजल मूल्य बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेसियों ने विरोध दर्ज किया। विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम के दरम्यान कोविड-19 के नियमों का पूर्णतः पालन किया गया।
Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply