Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

विराट कोहली ने फिर दिखया जलवा T-20 में शतक लगाने के बाद विराट कोहली ने रैंकिंग में मारी बड़ी छलांग, 29वें से अब इस स्थान पर पहुंचे!

- Sponsored -

एशिया कप में बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन करने के बाद कोहली ने अंक तालिका में कुल 14 अंकों की छलांग लगायी

कोहली ने पाकिस्तानी ओपनर मोहम्मद रिज़वान के बाद एशिया कप में सार्वाधिक रन बनाये। भारत की तरफ से सार्वाधिक रन भी कोहली ने ही बनाये। इसके अलावा अफगानिस्तान के खिलाफ ही 4 ओवरों में 4 रन देकर 5 विकेट लेने वाले भारतीय स्विंग गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार भी अंक तालिका में ऊपर चढ़ टॉप 10 में आये। कुमार इस समय अंक तालिका में सातवें स्थान पर आ गये है।

ghgh

- Sponsored -

एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ लगभग तीन साल बाद विराट कोहली ने शतकों का सूखा ख़तम कर टी-20 में अपना पहला शतक लगाया। साथ ही कोहली के 71वे शतक का इंतज़ार कर रहे उनके प्रशंसक की भी दुविधा को दूर किया। कोहली का आखरी शतक लगभग तीन साल पहले आया था।

 

- Sponsored -

71वे शतक के बाद के कोहली ने इस शतक का श्रेय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को देते हुए कहा की इस मुश्किल समय में उन्होंने मेरा बहुत साथ दिया और मेरे ऊपर विश्वास बनाये रखा। आगे पूर्व कप्तान ने कहा की उन्हें खुद भरोसा नहीं था कि तीन साल बाद उनका क्रिकेट के उस फोरमते में आएगा जिसमे उनका अबतक एक भी शतक नहीं था।

 

 

इस एशिया कप में भारत फाइनल में भी प्रवेश नही कर पाया। एशिया कप का फाइनल श्रीलंका और पकिस्तान के मध्य खेला गया जिसमे श्रीलंका ने जीत दर्ज कर एशिया कप अपने नाम किया। कोहली और भुवनेश्वर के आलावा भारतीय खिलाडियों में अक्षर पटेल, आर. आश्विन और के. एल. राहुल की भी रैंकिंग में इजाफा हुआ।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply