Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

अभिनेत्री नुसरत जहां को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी

- Sponsored -

एक्ट्रेस के बेटे को गोद में थामे दिखे रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता
कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस सांसद और टॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत जहां ने हाल ही में कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया है। अब सोमवार को नुसरत को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वो अपने घर पहुंच गई हैं। नुसरत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो हॉस्पिटल से बाहर निकलती नजर आ रही हैं। वीडियो में उनके साथ उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता भी नजर आ रहे हैं जिन्होंने बच्चे को गोदी में उठा रखा है।वीडियो में दिख रहा है कि पहले नुसरत हॉस्पिटल से निकलते हुए गाड़ी में बैठती हैं इस दौरान वो फोटोग्राफर्स को नमस्ते भी करती हैं। उनके बाद गोदी में बच्चे को लिए यश दासगुप्ता गाड़ी मैं बैठते हैं।

नुसरत के इस वडियो के बाद यश और नुसरत के रिश्ते की अटकलें और तेज हो गई हैं। आपको बता दें कि निखिल जैन से अलग होने के बाद से नुसरत और यश दासगुप्ता के रिलेशनशिप में होने की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि दोनों नहीं अब तक इन खबरों की पुष्टि नहीं की है। डिलीवरी के वक्त भी यश नुसरत के साथ अस्पताल में मौजूद थे। नुसरत यश दासगुप्ता के साथ ही अस्पताल गई थीं। बच्चे के जन्म के बाद हिंदुस्तान टाइम्स ने यश के हवाले से बताया कि मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

नुसरत ने अपने बच्चे का नाम ईशान रखा है।बताते चलें कि नुसरत के प्रेग्नेंट होने की खबरें काफी समय से आ रही थीं, मगर उन्होंने इसकी पुष्टि आधिकारिक तौर पर नहीं की थी। इस दौरान एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव थीं, लेकिन बेबी बंप के साथ उन्होंने की भी फोटो शेयर नहीं किया था। हालांकि कुछ महीने पहले बेबी बंप के साथ उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई थी, जिसके बाद नुसरत के प्रेग्नेंट होने की खबर को कन्फर्म माना जा रहा था।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply