Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

दर्दनाक सड़क हादसे में आम जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की गई जान

प्रदेश युवा अध्यक्ष सरोज चंद्रवंशी मौत की मौत हुई

- Sponsored -

बिहार के सासाराम से खबर है, जहां दर्दनाक सड़क हादसे में आम जनता पार्टी राष्ट्रीय के बिहार प्रांत के प्रदेश युवा अध्यक्ष सरोज चंद्रवंशी मौत हो गई। घटना के बारे में बताया जाता है कि सासाराम के नगर थाना क्षेत्र के पोस्टल कॉलोनी के रहने वाले आम जनता पार्टी राष्ट्रीय के प्रदेश युवा अध्यक्ष सरोज चंद्रवंशी स्कूटी से अपने घर की तरफ जा रहे थे।

 

- Sponsored -

इसी दौरान एक अनियंत्रित बस ने उनकी स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही सरोज की मौत हो गई। घटना नगर थाना क्षेत्र के फजलगंज मोर की है। मौके पर प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद थे। इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। बता दे, सरोज चंद्रवंशी की अभी शादी नहीं हुई थी और वे राजनीति में काफी सक्रिय रहते थे।

 

लोगो का कहना है अपने कार्य के प्रति काफी संवेदनशील थे हमेशा लोगो की मदद करते थें। आम जनता पार्टी रके द्वारा उन्हे बक्सर लोक सभा क्षेत्र का प्रभारी भी बनाया था। सड़क हादसे में गुरुवार को उनकी मौत हो गई। उनके शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है।फिलहाल इस घटना के बाद मृतक का पूरा परिवार सदमें में है। ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा भी किया

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply