Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

ईचागढ़: सीज बालू को बेचने के आरोप में एक जेसीबी जब्त, मामला हुआ दर्ज।

- Sponsored -

IMG 20220105 WA0077

सरायकेला: अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चांडिल के निर्देश पर ईचागढ़ थाना की पुलिस ने बुधवार को ईचागढ़ थाना क्षेत्र के खीरी गांव में सीज किए गए अवैध बालू को बेचने के आरोप में कार्रवाई करते हुए एक जेसीबी को जब्त किया है। जब्त जेसीबी ईचागढ़ थाना क्षेत्र के ही जारगोडीह गांव निवासी दुर्गा चरण महतो का है।

IMG 20220105 WA0075

- Sponsored -

इस संबंध में जानकारी देते हुए ईचागढ़ थाना प्रभारी दिनेश ठाकुर ने बताया कि खीरी गांव में कुछ दिन पहले प्रशासन के द्वारा अवैध उत्खनन एवं भंडारण के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अवैध बालू को सीज किया था। अवैध बालू को सीज करने के बाद उसे खीरी गांव में विधिवत कागजी प्रक्रिया पूरा करने के बाद रखा गया था। लेकिन, सीज किए गए स्थल से ही उक्त बालू को जेसीबी लगाकर हाइवा से रातोंरात बेच दिया गया।

- Sponsored -

IMG 20220105 WA0076

इसी को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी चांडिल के निर्देश पर सीज किये गए अवैध बालू को बेचने ओर सीज बालू लोड देने वाले जेसीबी को जब्त किया गया। उन्होंने बताया कि इस संबंध में ईचागढ़ थाना में कांड संख्या 01/22 दर्ज किया गया है और एक जेसीबी जब्त किया गया है, वही जेसीबी मालिक दुर्गा चरण महतो के नाम पर मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि जब्त जेसीबी को ईचागढ़ थाना में रखा गया है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.