Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

प्यार में मिला धोखा तो गर्लफ्रेंड ने तालाब में कूदकर दे दिया जान

आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में प्रेमी को गिरफ्तार 
हुसैन अंसारी 
किस्को-लोहरदगा: लोहरदगा जिले के किस्को थाना क्षेत्र अंतर्गत होंदगा दरंगा टोली में गर्लफ्रेंड ने प्यार में धोखा खाने के बाद तालाब में कूदकर अपनी जान दे दिया। युवती का शव रविवार को उसके घर के समीप ही तालाब से बरामद किया गया। संदेह के आधार पर पुलिस ने युवती के प्रेमी से पूछताछ की, तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद किस्को थाना प्रभारी अभिनव कुमार ने आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ में प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने की बात पुलिस के समक्ष स्वीकार भी की है। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि किस्को थाना क्षेत्र के दरंगा टोली गांव निवासी सोमा उरांव की पुत्री मधु कुमारी (21 वर्ष) और गांव के स्वर्गीय होंदे उरांव के पुत्र विनय उरांव (23 वर्ष) के बीच पिछले कई सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।
दोनों ने विवाह करने की ठान ली थी। इसी बीच विनय पिछले कुछ दिनों से मधु को धोखा दे रहा था। वह विवाह करने से इन्‍कार कर रहा था। मानसिक रूप से मधु को प्रताड़ित भी कर रहा था। विगत नौ जुलाई को विनय को मधु के घर के आस-पास भी देखा गया था। इसी बीच किस्को थाना पुलिस के अनुसंधान में यह बात सामने आई कि मानसिक रूप से प्रताड़ित होने और आत्महत्या के लिए उकसाने के बाद विगत नौ जुलाई को मधु ने घर के समीप ही स्थित तालाब में कूद कर अपनी जान दे दी।
घरवालों ने मधु की काफी तलाश की थी, परंतु उसके बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पा रही थी। इसी बीच रविवार को तालाब में शव देखे जाने की सूचना किस्को थाना पुलिस को मिली। किस्को थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की सहायता से शव को तालाब से बाहर निकाला। शव की पहचान मधु के रूप में हुई। संदेह के आधार पर विनय से पूछताछ की गई तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। उसने पुलिस के समक्ष आत्महत्या के लिए उकसाने और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने की बात भी स्वीकार कर ली। पुलिस ने मामले में अब विनय को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है। पोस्टमार्टम के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है।
Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply