Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

केमिकल से भरा ड्रम फटने से एक मजदूर की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल

- Sponsored -

हिसार:हिसार के औद्योगिक नगर में शुक्रवार को अलसुबह केमिकल ड्रम से भरे ट्रक से ड्रम उतारते समय ड्रम फटने से एक मजदूर की मौत हो गयी तथा पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये ।इन मजदूरों पर केमिकल बिखर गया जिससे गैस में दम घुटने व केमिकल से जलने से एक फैक्ट्री मजदूर की मौत हुई है जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मौके पर पुलिस पहुंची और घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

- Sponsored -

फैक्ट्री में रंग-पेंट बनाने का काम किया जाता है। मिली जानकारी के अनुसार औद्योगिक नगर में प्लांट नं 6 में कैमिकल बनाने की फैक्ट्री है। इस फैक्ट्री में सुबह कुछ मजदूर ट्रक से केमिकल के ड्रम उतार रहे थे। ड्रम उतारने के दौरान ही प्लास्टिक का एक ड्रम मौके पर ही फट गया। ड्रम फटने से वहां पर काम कर रहे मजदूर केमिकल की चपेट में आ गए। यहां पर काम कर रहा सातरोड खास वासी 38 वर्षीय अनरजीत की मौके पर ही मौत हो गई।

किशनलाल 50 साल, पवन 23 साल व दिनेश 28 साल का गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मौके पर अर्बन एस्टेट थाना पुलिस जांच कर रही है। हादसे में फैक्ट्री के मालिक और पिता भी चपेट में आए हैं, दोनों को सुखदा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फैक्ट्री मालिक के जीजा ने मृतक के दाह संस्कार के लिए 50 हजार रुपए दिए हैं वहीं पत्नी की दो लाख रुपए की एफडी और बेटी की भी दो लाख रुपए की एफडी करवाने का लिखित में आश्वासन दिया है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.