Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

800 ग्राम सोना और 23 किलो चांदी का आभूषण बरामद, 5 गिरफ्तार

- Sponsored -

रांची : डोरंडा इलाके में स्थित न्यू सोनी ज्वेलर्स में हुए चोरी कांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने चोरी कांड में शामिल पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार करते हुए, चोरी के आभूषणों में से 800 ग्राम सोने का आभूषण और 23 किलो ग्राम चांदी के आभूषणों को बरामद कर लिया है। पुलिस ने चोरी में प्रयुक्त गैस कटर, आॅक्सिजन सिलेंडर, एलपीजी सिलेंडर, मालवाहक आॅटो आदि को भी बरामद कर लिया है।
इस मामले में गिरफ्तार अभियुक्तों में पंडरा ओपी क्षेत्र के रवि स्टील झीरी स्कूल के बगल का रितेश वर्मा उर्फ लालू उर्फ राम सिंह उर्फ देवराज, दर्जी मोहल्ला डोरंडा का अनूप ठाकुर, मिस्त्री मोहल्ला डोरंडा का मो. साहिल अंसारी उर्फ शुभम गुप्ता, मनीटोला डोरंडा का मो. अफरोज अंसारी और रजा कॉलोनी मनीटोली डोरंडा का मो. अरमान अंसारी उर्फ मोदी शामिल है। इस संबंध में जानकारी देते हुये एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने बताया कि जेवर दुकान में चोरी की घटना 11 जनवरी की रात में शटर काट कर हुई थी। दूसरे दिन 12 जनवरी चोरी के इस मामले की जानकारी मिलने के बाद से पुलिस की एक टीम को चोरों की गिरफ्तारी के लिए सक्रिय कर दिया गया था। दुकानदार ने करीब 62 लाख रुपये के आभूषणों की चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने उस दुकान के बाहर लगे कई सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला और अभयुक्तों का सुराग मिलते ही पुलिस टीम ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी। एक के बाद एक सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया और चोरी के आभूषणों को भी बरामद कर लिया। काफी कम समय में पुलिस ने इस कांड का उद्भेदन कर लिया है। गिरफ्तार रितेश को छोड़कर गिरोह के चार सदस्य डोरंडा इलाके के ही रहने वाले हैं। वे सभी अच्छी तरह जानते थे कि किसी तरह से इस वारदात को अंजाम देना है। अच्छी तरह प्लानिंग कर अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। इस कांड का उद्भेदन करने वाली पुलिस टीम में डोरंडा इंस्पेक्टर रमेश कुमार सिंह, पुअनि श्रीकांत कुमार, पुअनि सन्नी कुमार, पुअनि कमल किशोर पांडेय, पुअनि बिकु कुमार रजक, सनि शाह फैसल, आरक्षी अजमत अंसारी, नारायण राय, बबलू कुमार, चालक आरक्षी जितेश कुमार के अलावा क्यूआरटी टीम के सदस्य शामिल थे।
बाक्स——–
पुलिस से लूटी गयी बाइक भी बरामद
रांची : जेवर दुकान में चोरी के एक दिन पहले 10 जनवरी की रात करीब पौने दस बजे डीबडीह बाइपास में एक पुलिसवाले से उसकी बाइक लूट ली गयी थी। इसको लेकर डोरंडा थाना में ही मुकदमा दर्ज हुआ था। डोरंडा पुलिस ने इस चोर गिरोह के पास से पुलिसवाले की लूटी गयी बाइक (जेएच01सीक्यू 6392) को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है। लूट की इस वारदात को इसी गिरोह के सदस्यों ने अंजाम दिया था। पुलिस ने आभूषण दुकान में चोरी कांड के साथ-साथ पुलिसवाले से बाइक लूट की घटना का भी उद्भेदन कर लिया है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply

Your email address will not be published.