Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कर्नाटक के स्कूल में 69 छात्र कोविड-19 से संक्रमित

- Sponsored -

चिकमंगलुरु: कर्नाटक के चिकमंगलुरु जिले के एक सरकारी आवासीय स्कूल के 59 छात्र और 10 शिक्षण और गैर-शिक्षण कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं।एक शीर्ष जिला अधिकारी ने बताया कि इनमें से किसी में भी वायरस के लक्षण नहीं पाये गये थे। किसी भी क्षेत्र को कोरोना वायरस के तीन या अधिक मामलों के साथ क्लस्टर के रूप में वर्गीकृत करने के राज्य सरकार के नये नियम के तहत इन्हें रखा गया है।

इससे पहले, एक क्लस्टर को कम से कम 10 सक्रिय कोरोना मामलों के होने से माना जाता था।चिकमंगलुरु के उपायुक्त के एन रमेश ने कहा कि घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि चिकित्सा दल तैनात किए गए हैं और एक एम्बुलेंस को स्टैंडबाई पर रखा गया है।

- Sponsored -

इस बीच स्कूल, जिसमें 450 निवासी छात्र नामांकित हैं, को सील कर दिया गया है और इसे सेनिटाइज कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि संक्रमित छात्रों और कर्मचारियों को छात्रावास के एक हिस्से में क्वारंटीन कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि सभी छात्रों, शिक्षकों और गैर-शिक्षण कर्मचारियों का कोरोना परीक्षण किया गया है और एहतियाती कदम उठाए गए हैं।कर्नाटक के दक्षिणी हिस्से में नवंबर के मध्य से छिटपुट रूप से शैक्षणिक संस्थानों में कोरोना मामलों की रिपोर्ट सामने आ रही हैं। महामारी के प्रकोप के कारण 19 महीने के अंतराल के बाद नवंबर के पहले सप्ताह में राज्य में स्कूलों को फिर से खोल दिया गया था।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.