Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

गंगा नदी में 5 ग्रामीण डूबे, 2 लापता

- Sponsored -

उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के अनूपशहर थाना क्षेत्र में गंगा नदी में नाव की तली फट जाने से नाव डूब गई, जिसमें सवार 5 ग्रामीण भी डूब गए। इनमें से तीन ने तो तैर कर अपनी जान बचा ली, लेकिन दो सगे भाई अभी भी लापता है।
पुलिस ने शुक्रवार को इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आज सुबह लगभग आठ बजे हुयी इस घटना के बादसे ही दोनों लापता युवकों की तलाश की जा रही है। अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस के के अनुसार ग्राम शेरपुर निवासी अतीक अहमद अपने दो बेटे 21 वर्षीय उबैद और 18 वर्षीय तोहीद, दामाद उस्मान और एक ग्रामीण गुटरू के साथ नाव में सवार होकर भूसा लेने के लिए गंगा की दूसरी ओर जा रहे थे।
जैसे ही नाव बीच मझधार में पहुंची, उसकी तली फट गई और नाव में पानी भरने लगा। पानी भर जाने से नाव बीच मंझधार में ही डूबने लगी। अतीक उसके दामाद उस्मान और गुटरू ने किसी प्रकार तैर कर अपनी जान बचा ली, लेकिन अतीक के दोनों बेटे डूब गए।
नाव डूबने की सूचना मिलने पर उप जिला मजिस्ट्रेट नवीन कुमार, पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पीएसी की फ्लड प्लाटून और स्थानीय गोताखोरों को लापता तोहीद और उबेद की तलाश में लगाया गया है। उप जिला मजिस्ट्रेट का कहना है कि दोनों की तलाश की जा रही है। नाव डूबने की सूचना पर ग्राम शेरपुर व आसपास के गांवों के लोग मौके पर इकट्ठे होकर राहत एवं बचाव कार्य में मदद कर रहे हैं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.