Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

- Sponsored -

जम्मू-कश्मीर जेल विभाग के महानिदेशक हेमंत कुमार लोहिया की हत्या हो गई है। जिसके कुछ घंटों बाद ही अतिरिक्त जम्मू क्षेत्र के पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) मुकेश सिंह ने आज कहा कि घरेलु सहायक हत्या का प्रमुख आरोपी है।

सिंह ने कहा हालांकि पुलिस ने आरोपी की तस्वीर जारी कर दी है।

एडीजीपी ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, “डीजीपी जेल एच के लोहिया की मौत की घटना की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि रामबन निवासी एक घरेलु सहायक यासिर अहमद हत्या का मुख्य आरोपी है।”

- Sponsored -

उन्होंने कहा कि घटनास्थल से एकत्र किए गए कुछ सीसीटीवी फुटेज में भी संदिग्ध आरोपी इस अपराध को अंजाम देने के बाद वहां से भागते हुए दिखाई दे रहा हैं।

- Sponsored -

सिंह ने कहा, “आरोपी यासिर करीब छह महीने से डीजीपी के घर में काम कर रहा था और शुरुआती जांच में पता चला कि वह गुस्सैल प्रवृति का था और सूत्रों के अनुसार मानिसक रूप से बीमार भी था।” उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार अभी तक कोई आतंकी कृत्य स्पष्ट नहीं हुआ है, लेकिन किसी भी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है और इस मामले में गहन जांच की जा रही है।

एडीजीपी ने कहा, “आरोपी की मानसिक स्थिति को दर्शाने वाले कुछ दस्तावेजों के अलावा अपराध में प्रयुक्त हथियार को भी जब्त कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि संदिग्ध आरोपी की तस्वीरें प्रसारित की गयी हैं और किसी को भी उसके बारे में काेई सूचना मिलती है या फिर कहीं भी दिखाई देता है तो पुलिस को इसकी सूचना दें।

गौरतलब है कि डीजीपी लोहिया का शव सोमवार शाम जम्मू के उदयवाला इलाके में पाया गया।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.