Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

मध्यप्रदेश में मिले कोरोना के 2857 नए संक्रमित

- Sponsored -

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच आज 2857 नए मामले सामने आए। इसके साथ ही प्रदेश में सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर अब ग्यारह हजार के करीब पहुंच गयी है।
राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज यहां मीडिया से चर्चा में यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2857 केस आए हैं। इसके साथ राज्य में कुल एक्टिव केसों की संख्या 10987 हो गयी है। उन्होंने बताया कि वर्तमान में कोरोना की संक्रमण दर 4 प्रतिशत और रिकवरी रेट 97.80 प्रतिशत है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि सोमवार को प्रदेश में 79023 टेस्ट हुए हैं।
श्री मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में कोरोना के डेल्टा और ओमिक्रोन वेरिएंट के चलते आई कोरोना की तीसरी लहर का मुकाबला करने और हानि को कम करने के लिए सभी तैयारियां पूरी तरह मुकम्मल है। संक्रमितों की पहचान के लिए टेस्ट बढ़ा दिए गए है।
उन्होंने कहा कि स्कूलों को लेकर स्वयं मुख्यमंत्री शिवराज ंिसह चौहान ने स्कूल शिक्षा विभाग के साथ समीक्षा की है। उन्होंने कहा कि अभी बच्चों और पालकों के हितों को देखते हुए सभी निर्णय लिए जा रहे हैं। अगर स्थिति गंभीर हुई तो तत्काल निर्णय लिए जाएंगे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.