Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

25 रुपये के लिए दुकानदार ने की बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गया जिले के गुरुआ थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव में 25 रुपये के लिए बुजुर्ग की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है।मृतक की पहचान मुसाफिर पासवान के रूप में की गई है। 26 अप्रैल को गांव के ही रहने वाले गिलेन्द्र भुईयां की दुकान पर 500 रुपये लेकर पहुंचा था और अपने किसी पुराने बकाए को चुकता करने के लिए 500 रुपये का नोट दुकानदार को दिया था।हालांकि, तीन दिन बाद 29 अप्रैल को जब वह दुकानदार के पास गया, तो दुकानदार फिर बकाया 25 रुपये मांगने लगा। ऐसे में शख्स ने दुकानदार से उसके 475 रुपये वापस करने की मांग की। पैसे की लेनदेन को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद दुकानदार ने उसकी डंडे से पिटाई कर दी। इस घटना में उसका पैर टूट गया और वह बुरी तरह घायल हो गया।
घटना की जानकारी जब ग्रामीणों को मिली, तब वे उसे सीमारू गांव स्थित निजी क्लीनिक लेकर पहुंचे, जहां उसके पैर पर प्लास्टर किया गया। इसके बाद वो अपने घर ना आकर, अपने दोस्त मुनारिक भुईयां के घर चला गया, जहां दो मई की देर रात उसकी मौत हो गई।
मौत की खबर सुनकर बुजुर्ग के परिजन वहां पहुंचे और काफी हंगामा किया। इस मामले में मृतक के नाती दीपक कुमार अपने परिजन मतिया देवी के साथ गुरुआ थाना पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। बता दें कि मतिया देवी मृतक की भाभी है। उसके बयान के आधार पर दुकानदार गिलेन्द्र भुईयां, मुनारिक भुईयां, उपेंद्र पासवान और मुनारिक भुईयां की पत्नी पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है।
घटना संज्ञान में आने के बाद गुरुआ थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया।इस संबंध में थाना प्रभारी दिवाकर कुमार विश्वकर्मा ने बताया कि नामजद अभियुक्त मुनारिक भुईयां और गिलेन्द्र भुईयां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Looks like you have blocked notifications!
Leave a comment