Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

अलग-अलग सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत

- Sponsored -

आरा: जिले में अलग-अलग सड़क हादसे में बुधवार की शाम दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। टाउन थाना क्षेत्र के धनुपरा पेट्रोल पंप के समीप अनियंत्रित आॅटो ने बाइक सवार युवक समेत दो लोगों को रौंद दिया जिसमें एक अज्ञात महिला की मौत हो गई। वहीं बाइक सवार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दूसरी घटना उदवंतनगर थाना क्षेत्र के कसाप व पिपरा गांव के बीच की है। बुधवार की देर शाम दो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा शख्स गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

धनुपरा पेट्रोल पंप के पास हुए हादसे में जख्मी युवक का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया। वह मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़का डुमरा गांव के रहने वाले सुनील कुमार सिंह का पुत्र सोनू कुमार सिंह है। वह काम खत्म करने के बाद घर लौट रहा था। उसी दौरान धनुपरा पेट्रोल पंप के समीप सामने से आ रहे अनियंत्रित आॅटो ने रौंद दिया।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल लाया जहां चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और इस मामले में जानकारी ली। इसके बाद पुलिस अज्ञात महिला की पहचान करने में जुट गई।

उदवंतनगर थाना क्षेत्र के कसाप व पिपरा गांव के बीच हुए हादसे के बाद जख्मी युवक का इलाज स्थानीय पीएचसी में कराया जा रहा है। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरातफरी मच गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर कसाप गांव के समीप शव को सड़क पर रखकर स्टेट हाईवे जाम कर दिया। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस पहुंची और लोगों को समझाया। मृतक जैनेंद्र कुमार बताया जा रहा है। बाइक सवार दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply