Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

हेमंत की कमजोर सरकार झारखंड के विकास में बड़ा खतरा : रघुवर

- sponsored -

रांची, 22 जनवरी (सन्मार्ग) झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री सह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार को अबतक की सबसे कमजोर सरकार बताया और कहा कि यह राज्य के लिए बड़ा खतरा है।
श्री दास ने शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि यदि नेतृत्व कमजोर हो, अक्षम हो तो सारी मुसीबतें अपने आप पैदा होने लगती है। विकास की गति थम जाती है और सरकार किसी भी विषय पर फैसले लेने से कतराने लगती है। उन्होंने कहा कि कमजोर व्यवस्था में सब जगह, हर काम में अभाव ही रहता है। सर्वत्र एक ही चीज अभाव-अभाव ही नजर आता है।
भाजपा नेता ने कटाक्ष करते हुए कहा कि विकास कार्यों के लिए धन के अभाव का रोना इस सरकार की दिनचर्या का हिस्सा है लेकिन दिल्ली में छह लाख रुपये महीने का बंगला लेने में धन की कमी आड़े नहीं आती। कमजोर लेकिन गलाबाज शासन में चारों ओर व्यवस्था दिखाई जाती है लेकिन होती नहीं है। कमजोर शासन में भू-माफिया, जंगल माफिया और खनन माफियाओं को संरक्षण दिया जाता है। जमीन, जंगल और खनिजों के अवैध कारोबारी बेखौफ होकर काम करते हैं और अपनी काली कमाई से सत्ताधीशों की तिजोरिया भरते हैं।
सतीश सूरज
जारी सन्मार्ग

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -