Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता कहा, ओमीक्रोन को लेकर राज्य सरकार और स्वास्थ्य विभाग है अलर्ट मोड पर

- Sponsored -

सरायकेला:राज्य के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि ,ओमीक्रोन वेरिएंट संक्रमण को लेकर झारखंड में सरकार अलर्ट है और इससे लड़ने की तैयारी भी पहले से की जा रही है ,मंत्री बन्ना गुप्ता रविवार देर शाम आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित आईटी कंपनी आईटी साइंट के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे ।

आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र स्थित सरायकेला जिले के एकमात्र आईटी कंपनी ,आईटी साइंट का सोलहवां वार्षिकोत्सव मनाया गया, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि के रुप में झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता शामिल हुए, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री बन्ना गुप्ता ने आईटी सेक्टर से जुड़े युवाओं से कहा कि, वर्तमान समय में आईटी सेक्टर जितना मजबूत होगा, उससे नए रास्ते युवाओं को आगे बढ़ने में सहायक होंगे।

- Sponsored -

, इन्होने कहा कि संस्थान में कार्यरत युवा नई तकनीक और इनोवेशन के सहारे इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी क्षेत्र की कमियों को दूर करेंगे , इस मौके पर मौजूद आईटी साइंट कंपनी के संस्थापक सीईओ अरुण कुमार गिरी ने बताया कि, इस आई टी कंपनी में कार्यरत आईटी सेक्टर से जुड़े युवाओं ने वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान भारतीय शिक्षकों को रोजगार देकर अमेरिका में बैठे बच्चों को आॅनलाइन शिक्षा प्रदान की।

इसके अलावा सॉफ्टवेयर के माध्यम से क्वॉरेंटाइन मरीजों की मॉनिटरिंग समेत कई महत्वपूर्ण कार्य किए गए हैं। आयोजित वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में आईटी सेक्टर में कार्यरत युवाओं ने कई रंगारंग और सांस्कृतिक कार्यक्रम भी पेश किए, इस मौके पर फिल्मी धुनों पर भी आईटी एक्सपोर्ट्स ने खूब धमाल मचाया।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.