Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

सिंदरी विधायक इंद्रजीत महतो को एयर लिफ्ट कर ले जाया गया हैदराबाद

कोरोना संक्रमित होने के बाद से अस्पताल में थे इलाजरत, सांस लेने में हो रही थी परेशानी:-

धनबाद: सिंदरी विधायक इंद्रजीत महतो को आपात स्थिति में धनबाद डीसी की देखरेख में शनिवार को एयरलिफ्ट कर हैदराबाद ले जाने के लिए धनबाद से बोकारो भेजा गया। विधायक श्री महतो पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हुए थे और धनबाद के एशियन जालान अस्पताल में इलाजरत थे शुक्रवार को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई जिसको लेकर बेहतर इलाज के लिए उन्हें हैदराबाद ले जाया गया। शनिवार को उन्हे धनबाद एशियन जालान अस्पताल से एंबुलेंस के द्वारा सड़क मार्ग से रास्ते बोकारो ले जाया गया जहां से एयरलिफ्ट से हैदराबाद ले जाया जाएगा ताकि उनका जल्द से जल्द बेहतर इलाज हो सके।बता दें कि मधुपुर चुनाव प्रचार के दौरान सिंदरी विधायक इंद्रजीत महतो की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी जिसके बाद 12 अप्रैल को धनबाद एशियन जालान अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी और वेंडिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था जिसको लेकर बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद शिफ्ट किया जा रहा है। इस दौरान अस्पताल में मौजूद भाजपा ग्रामीण जिला अध्यक्ष ज्ञान रंजन सिन्हा ने कहा कि कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है लेकिन सांस में परेशानी होने के कारण उन्हें बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद भेजा जा रहा है।

चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए बाहर ले जाने की दी सलाह

बताया जाता है कि विधायक की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गयी थी। इसके बाद भी उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी। उनका आॅक्सीजन लेबल सामान्य से कम बताया जा रहा है। जिसके बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए चिकित्सको ने बाहर ले जाने की सलाह दी, उनके फेफड़े में संक्रमण की बात कही जा रही है।

विधायक समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता कर रहे हैं पूजा अर्चना

दूसरी ओर सिंदरी के विधायक की स्तिथि बिगड़ने के बाद उनके समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता उनके स्वास्थ्य लाभ के लिए पूजा अर्चना में जुट गए हैं। शनिवार को सिंदरी स्थित एफसीआई गेट के समीप सिंदरी नगर भाजपा के द्वारा अवस्थित हनुमान मन्दिर में हनुमान चालिसा एवं बजरंग बाण का सामुहिक पाठ किया गया और विधायक के स्वस्थ होने हेतु संकल्प कराया गया। भाजपा नगर अध्यक्ष अरबिंद पाठक एवं सिंदरी भाजपा के वरिष्ठ नेता दिनेश सिंह ने कहा कि इस कलयुग में हनुमान जी की बहुत कृपा है,जो भी उनके शरण मे जाता है उसकी मनोकामना जरूर पुरी होती है इसलिए हम सिंदरी के कार्यकर्ता विधायक के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए हनुमान जी की शरण मे आए हैं। सामुहिक पाठ के दौरान भाजपा के जिला कार्यसमिति सदस्य राकेश तिवारी, ब्रिजेश सिंह, नगर महामंत्री इन्द्रमोहन सिंह, नगर उपाध्यक्ष मनिश सिन्हा, नगर मंत्री विजय नाहा, कुमार राजेश, महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष अणिमा सिंह, अनुसूचित जाति मोर्चा के नगर अध्य्स्क्ष प्रदीप हाडी, चूमकी देवी सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Looks like you have blocked notifications!
Leave a comment