Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

सदर अस्पताल में 60 बेड का अत्याधुनिक आईसीयू मरीजों के उपचार हेतु शुरू

- Sponsored -

उपायुक्त ने घंटो उपस्थित हो कराई अंतिम तैयारी, मरीज भर्ती होने तक देर रात डटे रहे अस्पताल में
धनबाद: वैश्विक माहमारी कोरोना के दूसरे लहर की चपेट में आए लोगों को उचित स्वास्थ्य प्रबंधन उपलब्ध कराने के लिए कृतसंकल्प उपायुक्त सह अध्यक्ष, जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकार, धनबाद उमा शंकर सिंह ने शनिवार की देर शाम तक स्वयं उपस्थित हो सदर अस्पताल के नवनिर्मित आईसीयू की अंतिम तैयारियों को पूरा करवाया और मरीज भर्ती होने तक वे अस्पताल में ही देर रात तक डटे रहे।

- Sponsored -

66
कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे जिलें के सभी अस्पताल,कार्यरत कर्मी व चिकित्सकों का मनोबल बढ़ाए डीसी
मरीजों के अस्पताल में भर्ती होना शुरू होने के बाद उपायुक्त ने कहा कि दस दिनों के कड़े परिश्रम के बाद अस्पताल गंभीर रूप से संक्रमित मरीजों के उपचार हेतु तैयार है। लोगों को बेहतरीन उपचार प्रदान करने के लिए सदर अस्पताल में उम्दा फैसिलिटी तैयार की गई है। यह अस्पताल किसी भी निजी अस्पताल से कम नहीं है। यहां गंभीर रूप से संक्रमित मरीजों के लिए आइसीयू बेड के साथ वेंटिलेटर, आॅक्सिजन पाइप लाइन सहित अन्य आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध है। इस दौरान उन्होंने कहा जिले के सभी डेडिकेटिड कोविड हेल्थ केयर सेंटर एवं अस्पताल में कार्यरत चिकित्सक सहित सभी कर्मी के मनोबल को ऊपर उठाना है। सभी लोग अपने कर्तव्य का बखूबी निर्वाहन कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि अस्पताल में भर्ती होने वाले मरीजों की निगरानी स्वयं उपायुक्त सीसीटीवी कैमरों द्वारा कर रहे है।
मौके पर उपायुक्त उमा शंकर सिंह, डीआरडीए निदेशक मो मुमताज अली, सदर अस्पताल के नोडल डॉक्टर राजकुमार सिंह, सिविल सर्जन डॉक्टर गोपाल दास, डीएमएफटी के शुभम सिंघल, नितिन कुमार पाठक सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.