Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

व्यवसायी के घर डकैती मामले में सात डकैत गिरफ्तार

- Sponsored -

सुपौल, 22 जनवरी (वार्ता) बिहार के सुपौल जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक व्यवसायी के घर हुयी डकैती के मामले में पुलिस ने सात डकैतों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने शुक्रवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में बताया कि डकैतों ने 10 जनवरी को रामदत्तपट्टी गांव निवासी व्यवसायी देबनारायण चौधरी के घर पर धावा बोलकर लाखों रूपये मूल्य की संपत्ति लूट ली थी और बम फेंककर कर एक ग्रामीण को धायल कर दिया था। इस घटना के उद्भभेदन के लिए सुपौल के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कुमार इन्द्र प्रकाश के नेतृत्व में एक टीम गठित की ग्ई थी। टीम ने सुपौल और मधुबनी जिले के अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की थी।
श्री कुमार ने बताया कि डकैती के मामले में मधुबनी जिले के बादल पासवान, प्रमुख पासवान, सोनू शर्मा, रितिक रोशन पासवान, देवलाल पासवान, गोपाल प्रसाद यादव एवं सुपौल जिले संतोष स्वर्णकार को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस ने उनके पास से 28 किलो चांदी के जेवरात, 211 ग्राम सोना, 61 हजार रुपये, चार देसी पिस्तौल, एक कारतूस, घटना में प्रयुक्त एक जीप, एक मोटरसाईकिल, समेत अन्य सामान बरामद किया गया है। सभी गिरफ्तार डकैतों को जेल भेजा जा रहा है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -